- कोतवाली में तैनात महिला दरोगा ने घाटमपुर में तैनात प्रेमी दरोगा पर लगाए गंभीर आरोप, अधिकारियों से शिकायत

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : आखिरी सांस तक साथ-साथ जीने मरने की कसमे-वादों के बीच दो प्यार करने वाले पुलिस दारोगा के बीच हालात ऐसे बदले कि मारपीट तक पहुंच गए। सीनियर ऑफिसर्स ने पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है। दोनों का तीन साल से अफेयर चल रहा था। कल्याणपुर थाने में तैनाती के दौरान ही दोनों में दोस्ती हो गई थी। सैटरडे रात दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद घाटमपुर थाने में तैनात प्रेमी दरोगा ने शादी से इनकार कर दिया।

समझौते की कोशिश

महिला दारोगा और सब इंस्पेक्टर के बीच प्रेम संबंधों में हुई मारपीट को लेकर संडे पूरे दिन सुलह की कोशिश हुई। महिला दारोगा कानपुर कोतवाली में तैनात है, जबकि प्रेमी दरोगा की तैनाती घाटमपुर कोतवाली के एक हल्के में है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों दारोगा घाटमपुर इंस्पेक्टर धनेश प्रसाद के सामने भी पेश हुए हैं।

तीन साल पहले शुरू

महिला दारोगा को अपने पति की जगह मृतक आश्रित में नौकरी मिली थी। आरोप है कि एसआई ने महिला दारोगा को शादी का झांसा देकर संबंध बनाए थे। बाद में वह शादी से मुकर गया। संडे को महिला दारोगा कानपुर से घाटमपुर पहुंची। शादी का दबाव बनाने पर एसआई ने उससे मारपीट की। पूरी घटना कोतवाली के बगल में बने आवास में हुई। मामला विभागीय होने की वजह से दबा दिया था।