-घर में घुसे बदमाशों ने अलमारी की चाभी न देने पर मारी गोली

-महिला सीएचसी ¨बदकी से फतेहपुर जिला अस्पताल रेफर

-पुलिस ने दर्ज किया घटना का मुकदमा

FATEHPUR:

कोतवाली ¨बदकी के धानेमऊ गांव निवासी देवी प्रसाद के घर बदमाशों ने धावा बोलकर उनकी पत्नी को गोली मार दी। बदमाश घर की अलमारी में रखे 26 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए।

धानेमऊ गांव में रहने वाले देवी प्रसाद के दो बेटों में बड़ा सुनील परिवार सहित अलग रहता है। छोटा बेटा अनिल गुजरात में रह रहा है। उसकी पत्नी गांव में ही सास और ससुर के साथ में रहती है, जो इस समय अपने मायके गई हुई है। देवी प्रसाद ने बताया कि बुधवार की रात अज्ञात 5 बदमाश घर में घुसे और पत्नी व उनको बंधक बना लिया। अलमारी की चाभी मांगने पर जब पत्नी ने नहीं दी तो उसके पैर में गोली मार दी। इसके बाद चाभी निकाल कर अलमारी खोलकर उसमें रखे 26 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए। शोर मचाने पर पड़ोसी व गांव के लोग दौड़ कर पहुंचे। तब तक बदमाश भाग निकले। पुलिस को सूचना दी गई और घायल पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी ¨बदकी में भर्ती किया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां महिला का इलाज चल रहा है। सीओ आरके वर्मा, कोतवाल के के यादव व जोनिहां चौकी इंचार्ज मलखान सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया। ग्रामीणों से भी घटना की पूछताछ की।

घटना संदिग्ध, हो रही जांच

घटना स्थल पर पुलिस को कई ऐसे महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं जो घटना पर संदेह पैदा कर रहे हैं। ग्रामीणों से की गई पूछताछ में भी घटना संदिग्ध ही दिख रही है। महिला के पति देवी प्रसाद ने बदमाशों द्वारा गोली चलाए जाने की बात बताई है, लेकिन घटनास्थल के हालात पुलिस को बम जैसे दिख रहे हैं। उधर घटना को लेकर एसपी ने पूरे मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।