-नौबस्ता निवासी दिव्यांग छात्र को फोन पर परेशान कर रहा अंजान व्यक्ति, तरह-तरहत की आवाजों से डराता और धमकाता

- कारण पूछने पर बताया, जब तक तुम आत्महत्या नहीं कर लेते मैं परेशान करता रहूंगा, नौबस्ता थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, जांच शुरू

kanpur : नौबस्ता के एक दिव्यांग छात्र को फोन करके एक अज्ञात व्यक्ति परेशान कर रहा है। फोन कर गालियां देता है, डरावनी आवाजें निकालता है। जब वह उससे ऐसा न करने को कहता है तो जवाब मिलता है कि अगर वह आत्महत्या कर ले तो परेशान करना बंद कर देगा। पीडि़त की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जन्मांध है पीडि़त

नौबस्ता के केशव नगर निवासी 23 साल के आशीष शुक्ला जन्मांध हैं। वह इंटर की पढ़ाई के बाद बीएचयू से प्रोफेशनल स्टडी की तैयारी कर रहे हैं। पिता के निधन के बाद वह मां मीना के साथ अपने नाना के यहां रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीते एक सप्ताह से उनके पास अंजान नंबर से कॉल आ रही है। वह दिनभर फोन करके परेशान कर रहा है। कॉल रिसीव करने पर गालियां देता है।

तरह-तरह की आवाजें

कभी भूत की डरावनी आवाज निकलकर डराता है तो कभी किसी टेलीकॉलर की आवाज क्रांफ्रेस में लगा देता है तो कभी कहानी सुनाने लगता है। कभी म्यूजिक प्ले करता है तो कभी अलग-अलग आवाजें निकालकर तंग करता हैं और पढ़ाई बंद करने की धमकी देता है। आरोपी की हरकतों से तंग आकर उन्होंने परेशान करने की वजह पूछी। इस पर आरोपी कहने लगा कि जब तक तुम आत्महत्या नहीं करोगे, तब तक परेशान करता रहूंगा।

जल्द गिरफ्तार करेंगे

इसके बाद वह अपनी मां के साथ नौबस्ता थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। एडीसीपी डॉ। अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। आशीष की मां ने बताया कि बेटा अचानक से गुमसुम हो गया था। खाना पीना और घर से बाहर जाना बंद कर दिया था। जब उन्होंने वजह पूछी तो उसने रोते हुए पूछा कि अगर मैं आत्महत्या कर लूं तो क्या होगा। जिसके बाद उन्होंने बेटे से समस्या पूछी तो मामले का पता चला।