- शातिर बदमाश संजीव सागर उर्फ बंटी के पैर में लगी पुलिस की गोली

- एक अन्य साथी को पुलिस ने मौके से अरेस्ट किया

LUCKNOW: मोहनलालगंज के राजाखेड़ा गांव मोड़ के पास मंगलवार शाम को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 25 हजार रुपये का इनामी संजीव उर्फ बंटी सागर घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने एनकाउंटर में उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया है। मौके से 32 बोर की पिस्टल, 315 बोर का तमंचा व बाइक मिली है। उसके खिलाफ तीन दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं और वह हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था।

जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल

एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि मंगलवार शाम को पुलिस टीम राजाखेड़ा गांव के मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आता हुआ दिखा। पुलिस को देखकर वह फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में संजीव उर्फ बंटी सागर घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर पर गोली लगी। मुठभेड़ में उसका एक साथी पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर का तमंचा, कारतूस, खोखा और एक बाइक बरामद हुई है।

हत्या के प्रयास के केस में वांछित था

राजाजीपुरम के तालकटोरा निवासी संजीव सागर उर्फ बंटी के खिलाफ 36 से ज्यादा संगीन धारा में शहर के अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैं। उसके खिलाफ लूट के 17 केस दर्ज हैं। वह शातिर लुटेरा और अपराधी था। मोहनलालगंज थाने में वह एक हत्या के प्रयास के केस में कई दिनों से वांछित चल रहा था। उस पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान उसके एक साथी शिवरी काकोरी निवासी पप्पू यादव को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ दर्ज अपराधी की कुंडली खंगाली जा रही है। घायल संजीव सागर को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।