- गाजीपुर स्थित एसीपी ऑफिस के सामने प्राइम पैलेस में लगी आग

- फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाला

LUCKNOW:

गाजीपुर के एसीपीपी ऑफिस के सामने स्थित प्राइम पैलेस में मंडे आग लगने से हड़कंप मच गया। अचानक लगी आग से बिल्डिंग में स्थित रेजीडेंशियल कॉम्पेक्स में करीब छह परिवार फंस गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस और फायर कर्मियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाल आग पर काबू पाया। आग से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

शार्ट सर्किट के चलते लगी आग

सीएफओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि प्राइम पैलेस के फ्लैट नम्बर-401 में ब्रांडिंग का काम करने वाले आलोक तिवारी का ऑफिस है। मंडे सुबह आग की लगने की सूचना मिलने पर इंदिरा नगर फायर स्टेशन से एफएसओ टीम लेकर मौैके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। फ्लैट नम्बर-403 में फंसे मनोरमा, घनश्याम समेत चार लोगों को सीढि़यों के रास्ते बाहर निकाला। एफएसओ ने बताया कि ऑफिस बंद था। ऐसे में आग शार्ट सर्किट से ही आग लगने का अंदेशा है। उन्होंने बताया कि ऑफिस में कम्प्यूटर, फाइल व फर्नीचर समेत काफी सामान पूरी तरह जल गया है।

सो रहे लोगों सांस लेने में हुई तकलीफ

स्थानीय निवासी मनोरमा के अनुसार आग लगने की जानकारी उन्हें काफी देर बाद हुई। इस दौरान गैलरी में धुआं भरने लगा था। वहीं फ्लैट नंबर-401 से फैली लपटों की चपेट में विशाल मिश्र की पीआर एजेंसी का दफ्तर भी आ गया था, लेकिन दमकल कर्मियों ने समय रहते एजेंसी ऑफिस में लगी आग पर काबू पा लिया। विशाल के मुताबिक करीब चार लाख रुपए का सामान जल गया है।