- सीएचसी में इलाज न मिलने पर ट्रॉमा किया गया रेफर

- डॉक्टरों ने कहा, पहले कोरोना की जांच होगी, उसके बाद इलाज

LUCKNOW: बीकेटी के तहसील रोड पर दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली कंघे में लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक के दो साथी उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां पर इलाज करने से मना करने पर उसे सीएचसी ले गए और यहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। कोरोना टेस्ट के बाद युवक का इलाज शुरू हो सका। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर बाइक सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

देखते ही चला दी गोली

बीकेटी में मंगलवार देर रात राजपुर इंदौरा निवासी दिनेश सिंह का बेटा मोनू अपनी साइकिल से बनौर गांव की ओर जा रहा था। इसी दौरान तहसील से बनौर को जाने वाली सड़क पर बाइक सवार दो युवकों में से एक ने बिना कुछ बोले गोली चला दी। जो मोनू के बाएं कंधे में लगी। गोली लगने के बाद मोनू जमीन पर गिर पड़ा। घायल युवक के दोस्त रवि सिंह निवासी राजापुर इंदौरा और बन्नौर निवासी रवि कुमार अपने घायल साथी को अस्पताल ले गये।

कोरोना टेस्ट के चलते नहीं निकाली गई गोली

देर रात घटना की सूचना पर बीकेटी पुलिस सीएचसी पहुंची, जहां से घायल को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पीडि़त के भाई मान सिंह ने बताया कि उसके भाई के बाएं कंधे में गोली लगी है। ट्रॉमा में अभी तक उसे निकाला नहीं जा सका है। ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों ने कहा कि पहले कोरोना की जांच होगी, उसके बाद इलाज किया जाएगा। बीकेटी के इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को लेकर दोनों युवकों से अलग अलग पूछने पर घटना स्थल में भिन्नता बताई जा रही है। युवक के परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।