- चार गोलियां बॉडी से मिलीं, 21 गोली हुई आर-पार

- दोनों हाथों से गोली चला रहे थे शूटर

LUCKNOW: हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह को बदमाशों ने 25 गोलियां मारी थीं। वह किसी भी हालत में अजीत सिंह को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। पीएम में अजीत के शरीर से चार बुलेट बरामद हुई हैं जबकि 21 बुलेट आर-पार हो गई। वारदात के दौरान गैंगवार में करीब 35 राउंड गोलियां चलाई गई थीं, जिसमें शूटर्स के साथ-साथ अजीत के साथी मोहर ने भी गोलियां चलाई थीं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अजीत को बदमाशों ने गोली चलाने का मौका तक नहीं दिया था।

वारदात में शामिल थे 3 बदमाश

पुलिस के अनुसार अजीत की हत्या को अंजाम देने के लिए बाइक से तीन बदमाश आए थे। एक बाइक पर मौजूद था जबकि दो बदमाशों ने हमला किया था। दोनों के हाथ में दो-दो पिस्टल थी और दोनों ने लगातार फायरिंग की। क्रॉकरी का सामान खरीदकर अजीत और मोहर रोड के पार खड़ी गाड़ी की तरफ बढ़ रहे थे। मोहर सिंह आगे चल रहा था जबकि अजीत चार कदम पीछे था। बाइक से आए बदमाशों ने पीछे से फायरिंग शुरू कर दी। अजीत खुद भी शॉप शूटर था, लेकिन उसे पिस्टल निकालने का मौका नहीं मिल पाया। बदमाशों का पूरा फोकस अजीत पर था। अजीत को गोली लगने पर मोहर ने बदमाशों पर फायर किया। मोहर भी शॉप शूटर है, उसकी पिस्टल से निकली गोली से एक शूटर घायल भी हुआ। हालांकि पैर में गोली लगने से वह गिर गया। फायरिंग में अजीत की गाड़ी में भी बुलेट लगी थी।

अजीत सिंह भी था शॉप शूटर

गैंगवार में अपनी जान गंवाने वाला अजीत सिंह भी कभी शॉप शूटर था। उसने बारे में चर्चा है कि वह 20 से 25 हजार रुपये में सुपारी उठाकर फिल्मी अंदाज से यामाहा गाड़ी से वारदात को अंजाम देता था। उसके खिलाफ पांच हत्या समेत 18 अपराधिक मामले दर्ज हैं। हालांकि कई मामले में उसका नाम भी नहीं आया। मोहर भी उसका साथी था और वह भी शार्प शूटर है।