- पीटीए आइटा प्राइज मनी मेंस टेनिस टूर्नामेंट

- यूपी के सनीश और गौतम की जोड़ी डबल्स के सेमीफाइनल में

LUCKNOW: टॉप सीडेड उत्तराखंड के द्रोण वालिया ने यूपी के आशुतोष तिवारी को पीटीए आइटा प्राइज मनी मेंस टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में मात देकर यूपी की चुनौती को खत्म कर दिया। वहीं डबल्स के क्वार्टर फाइनल में यूपी के सनीश मणि मिश्रा व गौतम आनंद की जोड़ी ने बेहतरीन टेनिस खेलते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली।

द्रोण की आसान जीत

अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित पीटीए कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में द्रोण वालिया ने पांचवीं वरीयता प्राप्त यूपी के आशुतोष तिवारी को 6-4, 6-1 से सीधे सेटों में आसानी से पराजित कर दिया।

उलटफेर भी देखने को मिले

वहीं सिंगल्स के ही दो उलटफेर भी देखने को मिले जब गैर वरीय हरियाणा के अमनदीप राठी ने सातवीं वरीयता प्राप्त दिल्ली के शिवांक भटनागर को 6-2, 6-0 से, राजस्थान के अय्यूक अहमद ने तीसरी वरीयता प्राप्त एमपी के आदित्य तिवारी को 6-77(7-5), 6-3, 6-3 से हराया। साथ ही छठीं वरीयता वाले दिल्ली के आयुष गुरनानी ने राजस्थान के आयुष शर्मा को 7-5, 7-5 से मात देकर अंि1तम चार में जगह बनाई।

रोमांचक रहा मुकाबला

युगल क्वार्टर फाइनल में छठी वरीयता प्राप्त यूपी के सनीश मणि मिश्र और गौतम आनंद ने हरियाणा के गजेंद्र व अमनदीप को रोमांचक मुकाबले में 6-0, 6-7 (7-4), 10-5 से परास्त कर सेमीफाइनल में प्रवेश सुनिश्चत किया।