- पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को दबोचा

- सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का मामला

LUCKNOW: सुशांत गोल्फ सिटी के कुल्लीखेड़ा गांव में युवक की साइकिल बुलट से टकराने के बाद दबंग ने उसकी पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक ने दूसरे दिन दम तोड़ दिया। पुलिस गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

साइकिल टकराने पर पीटा था युवक को

मूलरूप से सीतापुर शंकरपुर थाना बिसवां निवासी राजकुमार (50) परिवार के साथ सुशांत गोल्फ सिटी के कुल्ली खेड़ा गांव निवासी फूलचंद यादव के मकान में रहकर काम करता था। शुक्रवार शाम करीब छह बजे वह काम करके अपनी साइकिल से वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में सामने से बुलेट पर सवार चढ़ाई का पुरवा गांव निवासी योगेंद्र सिंह उर्फ जोगी की बुलेट से राजकुमार की साइकिल टकरा गई, जिसके बाद दबंग जोगी ने राजकुमार की लात घूसों से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल राजकुमार ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। राजकुमार की मौत की सूचना भाई मोहन ने सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक आरोपी योगेंद्र सिंह उर्फ जोगी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखाई दिए हैं। अंदरूनी चोट हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत पर जान से मारने की धमकी

राजकुमार की पत्‍‌नी सुनीता ने बताया कि जोगी पुत्र कमल ने उनके पति को बुरी तरह से मारा पीटा, जिससे उनके पति गंभीर रुप से घायल हो गये थे। कोरोना महामारी में अस्पताल में बेड की किल्लत व आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण पति का इलाज घर पर ही करवा रही थी। शनिवार सुबह 9:30 बजे राजकुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं इलाकाई लोगों की माने तो आरोपी जोगी दबंग किस्म का है। मारपीट के बाद उसने पीडि़त परिवार को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस गैर इरादातन हत्या का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।