- दोस्त को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर बिनेजस मैन ने किया सुसाइड

- नाका क्षेत्र के मोतीनगर की घटना

- गोदाम में पंखे से फंदे पर लटका मिला शव

LUCKNOW: नाका क्षेत्र के मोतीनगर में गुरुवार देर रात इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी आकाश गुप्ता (28) ने मित्र को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर फांसी लगा ली। मैसेज देखकर शुक्रवार सुबह पहुंचे दोस्त ने गोदाम में फंदे पर शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी।

बिजनेस को लेकर परेशान था

इंस्पेक्टर नाका के मुताबिक आकाश हरदोई के बैठगंज के रहने वाले थे। वह यहां इलेक्ट्रॉनिक्स का बिजनेस करते थे। बिजनेस के चलते मोतीनगर में किराए पर रहते थे। उसी में गोदाम बना रखा था। गुरुवार देर रात दोस्त धीरज के साथ खाना खाया। इसके बाद धीरज घर चले गए। आकाश ने धीरज के वाट्सएप पर मैसेज भेजा। धीरज ने शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे मैसेज देखा तो वह भागकर आकाश के घर पहुंचा। मेनगेट अंदर से बंद था। इसपर बाउंड्री वॉल फांदकर धीरज अंदर पहुंचा। गोदाम में पंखे से चादर के सहारे आकाश का शव लटका देखा। धीरज ने पुलिस और आकाश के परिजनों को सूचना दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आकाश ने किस कारण से आत्महत्या की इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। आकाश के परिवार में मां मंजू और पिता राकेश हैं। मंजू ने बताया कि बेटा बिजनेस को लेकर परेशान था। उसने रात में भी फोन पर बात की थी। उसे समझाया भी था कि जाकर सो जाओ हम सुबह आएंगे। सुबह बेटे की मौत की खबर मिल गई।

मैसेज देख पहुंचा दोस्त

पुलिस ने बताया कि आकाश ने अपने मित्र को भेजे गए मैसेज में लिखा कि मेरे मम्मी-पापा को रुपये दे देना। मेरे भाई और परिवार का ध्यान रखना। मैं बहुत परेशान हूं। यह मैसेज सुबह वाट्सएप पर देखते ही धीरज आकाश के घर पहुंचा था।

बाक्स-

युवक ने जान दी

ठाकुरगंज क्षेत्र के गऊघाट इलाके में रहने वाले अकुर सिंह (24) ने फांसी लगा ली। घर के अंदर पंखे से दुपट्टे के सहारे उनका शव लटका मिला। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है। परिवारजन ने बात करने से इन्कार किया है।