- 16वीं बीबीडी लीग के डी डिवीजन

- सीएसडी सहारा अकादमी को पांच विकेट से दी शिकस्त

LUCKNOW : हर्षित तिवारी और यश उपाध्याय के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ध्रुव स्पो‌र्ट्स प्रेमोशन ग्रुप की टीम ने 16वीं बीबीडी लीग के डी डिवीजन के प्री-क्वार्टर फाइनल में सीएसडी सहारा अकादमी को पांच विकेट से पराजित कर दिया।

सीएसडी की खराब शुरुआत

आरबीटी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सीएसडी सहारा अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 152 रन बनाए। विरोधियों की बेहतरीन क्रिकेट के आगे सीएसडी के शीर्ष तीन बल्लेबाज 11 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पारी को संभालते हुए अभिषेक यादव ने 43 रन की पारी खेली। वहीं अभिषेक गौड़ ने 27 और ब्रह्मम दत्त 25 रनों का योगदान किया। ध्रुव स्पो‌र्ट्स की ओर से हर्षित तिवारी ने चार, गौरव यादव ने तीन विकेट चटकाए।

यश का शानदार अर्धशतक

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ध्रुव स्पो‌र्ट्स की टीम ने 31 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली। यश उपाध्याय ने 69 गेंदों पर 6 चौके से नाबाद 50 रन की पारी खेली। इसके अलावा अमित शर्मा ने 28, सिद्धांत सिंह ने 22, सुशांत दिवाकर ने 21 रन का योगदान दिया। सीएसडी की और से कृष्ण यादव, अभिषेक गौड़, सोनू कुमार और जय प्रकाश गुप्ता ने एक एक विकेट लिया।