- दर्शक बोले नई फिल्में लगे तो बढ़ सकती है दर्शकों की संख्या

LUCKNOW:

सरकारी गाइडलाइन के बाद राजधानी में मल्टीप्लेक्स खुल गए हैं लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण दर्शकों ने अभी इनसे दूरी बनाए रखी है। शुक्रवार को भी बहुत कम संख्या में लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे। इन लोगों से जब बात की गई तो इन्होंने बताया कि पुरानी फिल्म लोग देखना नहीं चाहते हैं। जब नई फिल्में लगेंगी तो हो सकता है सिनेमाघरों का सन्नाटा खत्म हो सकता है।

नई फिल्म लगे तो आएं लोग

नॉवेल्टी मल्टीप्लेक्स के एमडी राजेश टंडन ने बताया कि शुक्रवार को सुबह का पहला शो 12:30 बजे शुरू हुआ। इस शो के लिए करीब 10 लोगों ने ऑनलाइन टिकट बुक कराई थी। उम्मीद है कि जब नई फिल्में रिलीज होंगी तो ज्यादा दर्शक फिल्म देखने आएंगे।

सुरक्षा के पूरे इंतजाम

दूसरे दिन मूवी देखने पहुंचे दर्शकों की थर्मल स्कैनिंग के साथ उनके नाम व नंबर भी नोट किए गए। इसके लिए एक उचित दूरी के साथ दर्शकों को अंदर जाने दिया गया। साथ ही दर्शक भी मास्क लगाकर पहुंचे हुए थे। सभी का मानना था मल्टीप्लेक्स खोलना सरकार का अच्छा फैसला है। अब अब जल्दी से नई मूवी आए तो और अच्छा होगा।

एक लंबे समय के बाद मल्टीप्लेक्स खुले है। ऐसे में फ‌र्स्ट डे फ‌र्स्ट शो देखने आया हूं। एकदम अलग तरह का अनुभव रहा मूवी देखने का।

आदित्य, हजरतगंज

मुझे मूवी देखने का बहुत शौक है। लेकिन कोरोना की वजह से देख नहीं पा रही थी। ऐसे में मल्टीप्लेक्स खुले तो मूवी देखने आई हूं।

नेहा, राजाजीपुरम

हर एक सीट छोड़कर सभी को बैठाया जा रहा है। थर्मल स्कैनिंग के साथ नाम व नंबर भी नोट कर रहे है। सुरक्षा को लेकर अच्छे इंतजाम है।

- मेहुल, आलमबाग

आखिर कार मल्टीप्लेक्स खुल ही गए। अभी बहुत कम लोग फिल्म देखने आ रहे हैं। नई मूवी आएं तो दर्शकों की संख्या काफी बढ़ सकती है।

अजय कुमार, राजाजीपुरम