- सीडीओ में तैनात है कर्नल, कानपुर स्थित अपने आवास पर दंपती को डिनर पर किया था आमंत्रित

- पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

LUCKNOW: गोमती नगर निवासी रशियन मूल की महिला से कानपुर में रेप का मामला सामने आया है। महिला अपने पति के साथ उनके दोस्त सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत के घर गई थी। आरोप है कि इस दौरान कर्नल ने महिला के पति को शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। आरोप है पति के बेहोश हो जाने के बाद कर्नल ने महिला के साथ रेप किया और विरोध पर उसकी पिटाई की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पति का बचपन का दोस्त है कर्नल

आरोपी कर्नल ने दंपती को डिनर पर अपने घर आमंत्रित किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत की पीडि़ता के पति से बचपन की दोस्ती है। शनिवार को दंपती कर्नल नीरज के बुलावे पर कानपुर गए थे। दिन में खरीदारी के बाद वह कर्नल के घर पहुंचे। आरोप है कि रशियन मूल की महिला के साथ कर्नल ने रेप किया।

कैंट पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की तलाश

आरोप ये भी है कि रेप के दौरान कर्नल ने पीडि़ता के साथ मारपीट भी की, जिससे वह बेहोश हो गई। पति के होश में आने के बाद जब मामला खुला तो कर्नल अपने घर से फरार हो गया था। पीडि़त दंपती ने कैंट थाने में मामले की जानकारी पुलिस को दी। कानपुर के सीओ कैंट निखिल पाठक ने बताया कि पुलिस ने रेप, मारपीट व अन्य धाराओं में कर्नल नीरज गहलोत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी कर्नल की तलाश में कई टीमें गठित की गई हैं। घटना से सैन्य अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है।