- बाइकथॉन सीजन 13 की थीम है 'वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ'

- केडी सिंह बाबू स्टेडियम से होगी साइकिल रैली की शुरुआत

LUCKNOW: लखनवाइट्स के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट एक बार फिर लेकर आया है, फिटनेस और मस्ती का डबल डोज बाइकथॉन सीजन-13. जिसका आयोजन 20 अगस्त फ्राइडे को किया जाएगा। इस बार आपके इस पसंदीदा इवेंट का स्लोगन 'वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ' रखी गई है। बाइकथॉन सीजन 13 स्ट्रांग इम्युनिटी और वैक्सीनेशन कराने का संदेश देगा। यानि फन और फिटनेस के इस मेले में हर तरफ जोश, मस्ती और उत्साह का संगम देखने को मिलेगा।

कल्चरल प्रोग्राम की रहेगी धूम

बाइकथॉन में आपकी फिटनेस के साथ एंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल रखा गया है। कल्चरल प्रोग्राम के तहत एक ओर रॉकबैंड की धमाकेदार प्रस्तुति आपको झूमने पर मजबूर कर देगी। वहीं डांस का डबल डोज भी आप में जोश भरने का काम करेगा। यही नहीं पार्टीसिपेंट्स के पास लकी ड्रा में कई आकर्षक उपहार जीतने का मौका भी रहेगा।

कोरोना से बचाव के लिए जरूरी

साइकिलिंग से बॉडी फिट रहती है साथ ही हमारी इम्युनिटी भी स्ट्रांग होती है। डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना से बचने के लिए स्ट्रांग इम्युनिटी जरूरी है। इसलिए साइकिल चलाएं और इम्युनिटी बढ़ाएं। आयोजन स्थल पर आपकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। किसी भी इमरजेंसी से निपटने के लिए एंबुलेंस तैनात रहेगी। वहीं, थर्मल स्कैनिंग व हैंड सेनेटाइजेशन का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा। आपको इसका ध्यान रखना चाहिए कि यह एक रैली है, रेस नहीं, इसलिए सावधानी के साथ कार्यक्रम के दौरान साइकिल चलाएं।

बाक्स

वैक्सीनेशन जरूर कराएं

कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। इसलिए इस बार बाइकथॉन भी वैक्सीनेशन को बढ़ावा दे रहा है। इस बार इसकी थीम वैक्सीनेशन राइडताकि हेल्दी रहे लाइफ रखी गई है। बाइकथॉन के माध्यम से इस बार कोविड वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा।

बाक्स

इनका मिला साथ

प्रेजेंटेड बाई- रेडिको

इन एसोसिएशन विद- डाबर रुमाटिल स्प्रे, ज्ञान डेयरी, गोल्डी मसाले

पॉवर्ड बाई- राल्को टायर्स, पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ

बैंकिंग पार्टनर- एसबीआई

हेल्थ पार्टनर- अल्टिस हॉस्पिटल

स्नैक्स पार्टनर- क्रैक्स फ्रिट्स

नॉलेज पार्टनर- जीडी गोयनका स्कूल

मेडिकल पार्टनर- एमएस गु्रप ऑफ चेरिटेबल हॉस्पिटल

एजुकेशन पार्टनर-हिमालियन गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

को-स्पांसर्स- गुड मॉर्निग, कासा सिरेमिक्स

इम्युनिटी पार्टनर- मेघदूत

बेवरेज पार्टनर - फ्रेश स्प्रिंग

सीएसआर पार्टनर-आसमा हुसैन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी

साइकिल पार्टनर- अशोक साइकिल स्टोर