- कम नहीं हो रहा है कोरोना का कहर

- शहर में एक मरीज की गई जान

LUCKNOW : राजधानी में तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को भी जारी रिपोर्ट में 262 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। तो वहीं 32 लोगों पूरी तरह ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिये गये। इसके अलावा राजधानी के एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई।

आलमबाग में 16 संक्रमित

राजधानी के आलमबाग में 16 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा गोमती नगर में 17, सरोजनी नगर में 14, हजरतगंज में 16, हसनगंज में 14 और कैंट में 11 लोगों को वायरस ने अपनी चपेट में लिया है।

इंदिरानगर में 23 आए चपेट में

बलरामपुर अस्पताल में बुधवार को करीब 84 टेस्ट किए गए। इनमें दस मरीज पॉजिटिव निकले। वहीं, सिविल अस्पताल में करीब 100 टेस्ट सैंपल जांच के लिए भेजे गए। इंदिरानगर सेक्टर 14 में 210 एंटीजन टेस्ट हुए जिनमें 23 पॉजिटिव केस निकले।

यह भी मिले संक्रमित

इसके अलावा एलडीए कॉलोनी में 9, विकास नगर में 8, जानकीपुरम में 5, अमीनाबाद में 3, तालकटोरा में 5, मडि़याव में 9, बंथरा में 1, नाका में 9, मानक नगर में 1, बाजारखाला में 5, चिनहट में 9, सुशांत गोल्फ सिटी में 3, कृष्णानगर में 9, चौक में 9, महानगर में 10, गोमती नगर विस्तार में 2, रायबरेली रोड पर 3, कैसरबाग में 7, ठाकुरगंज में 5, काकोरी में 2, आशियाना में 5, गुडंबा में 1, माल में 3 और इटौंजा में 1 संक्रमित मिला है।

एक की गई जान

दूसरी ओर केजीएमयू में राजधानी निवासी 62 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई। मरीज को कोरोना संक्रमित होने पर 28 जुलाई की सुबह भर्ती कराया गया था। प्रवक्ता प्रो। सुधीर सिंह के मुताबिक मरीज को हाई बीपी के साथ क्रोनिक किडनी डिजीज भी थी। जिसकी वजह से मरीज को कार्डियोपल्मोनरी अरेस्टम हो गया था। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसएमयू के दो प्रोफेसर संक्रमित

डॉ। शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विवि (एसएमयू) में बुधवार को दो प्रोफेसरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद विवि को 30 और 31 जुलाई के लिए बंद कर दिया है।