- ऑटो शोरूम में डिलीवरी के लिए दिनभर लगी रही भीड़

LUCKNOW:नए साल का पहला दिन बहुत से लोगों की जिंदगी में खुशियां लेकर आया। इन लोगों ने साल के पहले दिन ही अपनी मनपसंद कार खरीदी और अपने ही अंदाज में न्यू ईयर का वेलकम किया। शुक्रवार को राजधानी के ऑटो शोरूम में काफी भीड़ दिखाई दी। पहले दिन ही हुई तगड़ी सेल से ऑटो डीलर्स के चेहरे भी खिल गए।

पिछले साले के मुकाबले डबल हुई सेल

स्काईडेक ऑटो किआ के जीएम अमित चौहान ने बताया कि हम लोगों ने किआ के नए डीलर के तौर पर काम शुरू किया है। साल के आखिरी महीनों में अच्छी सेल हुई है। सॉनेट और सेल्ट्रास की डिमांड सर्वाधिक रही। जिसकी वजह से वेटिंग पीरियड 15-19 हफ्तों तक का हो गया है। इसके बावजूद कस्टमर्स बुकिंग करा रहे हैं। हम तीन माह में करीब 500 यूनिट कारें बेच चुके हैं। जबकि साल के पहले दिन चार कस्टमर्स को डिलीवरी दी गई है। वहीं पुनीत ऑटोमोबाइल्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर वैभव मिश्रा ने बताया कि लॉकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई साल के अंतिम चार माह में हो गई। पिछले साल की तुलना में दोगुनी सेल हुई है। हमने साल के पहले दिन 25 कस्टमर्स को डिलीवरी की है।

अच्छा रहा बीता साल

एसएएस हुंडई के एमडी गुंजित कालरा ने बताया कि सितंबर से दिसंबर तक खूब गाडि़यां बिकी। पिछले साल के मुकाबले 25 फीसद ज्यादा सेल हुई। साल के पहले दिन 10 गाडि़यों की सेल हुई। वहीं अरासली हांडा के सेल्स हेड विपुल कपूर ने बताया कि ऑटो इंडस्ट्री के लिए बीता साल अच्छा रहा है। साल के अंतिम तीन माह में करीब 350 गाडि़यों की सेल हुई। साल के पहले दिन 12 गाडि़यों की डिलीवरी की गई। कॉम्पेक्ट और रेगुलर सीडान दोनों की डिमांड रही।

कोट

हम किआ के नए डीलर हैं। सॉनेट और सेल्ट्रास की डिमांड ज्यादा रही है। उम्मीद से अच्छा गया है बीता साल।

अमित चौहान, जीएम स्काईडेक ऑटो किआ

साल के अंतिम महीनों में इंडस्ट्री में काफी ग्रोथ देखी गई। पिछले साल के मुकाबले डबल सेल हुई है। नए साल में काफी उम्मीदें है।

वैभव मिश्रा, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पुनित ऑटोमोबाइल्स

चार महीने में ऑटो इंडस्ट्री में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है। पिछले साल के मुकाबले 25 फीसद ज्यादा सेल हुई है। नया साल अच्छा होगा।

गुंजित कालरा, एमडी एसएएस हुंडई

पिछले साल के मुकाबले यह साल अच्छा रहा है। कॉम्पेक्ट और रेगुलर सीडान दोनों की डिमांड रही है। अंतिम चार माह में काफी अच्छी सेल हुई है।

विपुल कपूर, सेल्स हेड अरासली हांडा