- बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

LUCKNOW:

बंथरा इलाके में शुक्रवार रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक किसान के घर पर धावा बोला और घर के सदस्यों को अलग-अलग कमरों में बंधक बनाकर लूटपाट की। वारदात से पहले बदमाशों ने किचन में रखे खाने के सामान से दावत भी उड़ाई। किसान ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसके सिर पर ईट से कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। किसान के घर से बदमाशों ने करीब एक लाख के जेवर और हजारों का कैश पार कर दिया है।

रात 1.30 बजे आए बदमाश

औरावां गांव निवासी किसान राजकुमार सिंह के मुताबिक शुक्रवार रात वह अपने घर के अंदर बरामदे में सो रहे थे। जबकि उनका बड़ा बेटा सनी अपनी पत्‍‌नी सीमा के साथ एक कमरे में और छोटा बेटा सोनू व उसकी मां एक कमरे में सो रहे थे। इसी बीच रात करीब 1.30 बजे छत के रास्ते बदमाश आए और सभी के कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर दी और एक अन्य कमरे में रखे संदूक के ताले तोड़ने लगे। यह देख राजकुमार ने शोर मचाया तो बदमाशों ने ईंट उठाकर राजकुमार के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर बेहोशी की हालत में वहीं जमीन पर गिर गए।

जंगल में खाली मिले संदूक

राजकुमार की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कांबिंग की तो किसान राजकुमार के संदूक गांव के बाहर जंगल में खाली पड़े मिले। वहीं इस मामले में पुलिस के समय से न पहुंचने से ग्रामीण नाराज हैं।