- अमरोहा और सुल्तानपुर मिली संवासिनियों की लोकेशन, टीम रवाना

- मामले में मंगलवार को पुलिस ने दो को किया था बरामद

LUCKNOW : मोतीनगर स्थित राजकीय बालगृह बालिका से भागी संवासिनियों की लोकेशन अमरोहा और सुल्तानपुर मिली है। पुलिस की टीमें दोनों जनपदों के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहीं, पड़ताल में लगी पुलिस टीम ने बुधवार को एक संवासिनी को कानपुर के बिठूर और दूसरी को रात में सीतापुर से बरामद कर लिया था। दोनों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

इन पर गिरेगी गाज

मामले में प्राथमिक जांच में दोषी पायी गई राजकीय बाल गृह बालिका की अधीक्षिका मिथलेश पाल समेत छह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभागीय अधिकारियों से शासन को पत्र लिखा गया है। शासन की संस्तुति होते ही उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। अधीक्षिका और कर्मचारियों की लापरवाही से ही बीते रविवार को बाल गृह से पांच संवासिनी भागी थीं।

तीसरी सुल्तानपुर गांव में मिली

मोतीनगर स्थित राजकीय बालगृह बालिका से भागी तीसरी संवासिनी सुल्तानपुर के एक गांव में मिली है। बरामदगी के बाद पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है। दो अन्य की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं।

दोनों जगह पुलिस टीम रवाना

इंस्पेक्टर नाका मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि कानपुर और सीतापुर से बरामद संवासिनियों से पुलिस की महिला टीम पूछताछ कर रही है। वहीं, सुल्तानपुर में मिली संवासिनी से मिली पूछताछ के आधार पर दो टीमें हरदोई और अमरोहा के लिए रवाना कर दी गई हैं। दो अन्य की भी जल्द ही बरामदगी कर ली जाएगी।