- अलीगंज पुलिस ने मुजफ्फरनगर से आरोपी को किया गिरफ्तार

LUCKNOW :

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर मुजफ्फरनगर ले जाकर उसके साथ रेप किया। रेप का वीडियो बनाया और युवती को ब्लैकमेल करता रहा। युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने अलीगंज पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

शादी का झांसा देकर किया रेप

इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि पीडि़ता अलीगंज के गल्ला मंडी इलाके में वह अपनी भाभी के साथ रहती है। दो साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती वाराणसी कपसेठी के सेवापुरी गांव निवासी शशांक यादव से हुई थी। शशांक तीन साल से मुजफ्फरनगर नई मंडी कमलपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा है। युवती का आरोप है कि दोस्ती के दौरान शशांक ने शादी का झांसा दिया और उसे मुजफ्फरनगर ले गया। वहां एक हफ्ते रखा और रेप करता रहा। विरोध पर धमकी भी दी। इस दौरान शशांक ने उसका वीडियो भी बना लिया था।

वापस आई लखनऊ

युवती ने बताया कि वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटी और लखनऊ आ गई। बीते कई माह से आरोपी फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश में एक टीम मुजफ्फरनगर भेजी गई और शशांक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।