- बाइकथॉन सीजन 13 की थीम है 'वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ'

LUCKNOW शहर की मोस्ट अवेटेड फन एंड फिटनेस एक्टिविटी यानि बाइकथॉन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स बाइकथॉन सीजन 13 फ्राइडे 20 अगस्त को होगा। इस बार की थीम वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ है। बाइकथॉन सीजन 13 स्ट्रांग इम्युनिटी और वैक्सीनेशन कराने का संदेश देगा।

बॉडी फिट, इम्युनिटी स्ट्रांग

हम सभी जानते हैं कि साइकिलिंग हेल्थ के लिए फायदेमंद है। इससे बॉडी फिट रहती है और इम्युनिटी स्ट्रांग होती है। डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना से बचने के लिए स्ट्रांग इम्युनिटी जरूरी है। इसलिए साइकिल चलाएं और इम्युनिटी बढ़ाएं।

वैक्सीनेशन जरूर कराएं

कोरोना ने हम सभी के जीवन पर गहरा असर डाला है। कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरुरी है। इसलिए इस बार बाइकथॉन भी वैक्सीनेशन को बढ़ावा दे रहा है। इस बार इसकी थीम वैक्सीनेशन राइडताकि हेल्दी रहे लाइफ रखी गई है। बाइकथॉन के माध्यम से इस बार कोविड वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा।

-

--------------

सेलेब स्पीक कॉलम--मेयर की फोटो लगाएं---

साइकिलिंग करें, स्वस्थ रहें

हम सभी जानते हैं कि साइकिलिंग सेहत के लिए जरूरी है। साइकिल चलाने के बहुत सारे फायदे हैं। नियमित साइकिलिंग अच्छी नींद के लिए उपयोगी होती है। साइकिलिंग करने वालों से बीमारियां दूरी बनाकर रखती हैं। साइकिलिंग के माध्यम से शारीरिक क्षमता भी बढ़ती है और मेमोरी स्ट्रांग होती है। इसके साथ ही इम्युनिटी भी स्ट्रांग होती है, जो इस समय बहुत जरुरी है।

संयुक्ता भाटिया, मेयर