- पीडि़ता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दी तहरीर

- पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट

LUCKNOW : गुडंबा के जानकीपुरम सेक्टर जी में शोहदे ने युवती से छेड़खानी में सारी हदें पार कर दीं। आरोपी ने पहले युवती से अश्लील हरकत की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे लिफाफे में रुपये व लवलेटर थमा दिया। शोहदे की हरकत से दहशत में आई युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

काफी दिनों से करता था पीछा

गुडंबा के जानकीपुरम सेक्टर जी निवासी सुप्रिया (बदला नाम) के मुताबिक, उसके घर के करीब रहने वाला दिवाकर मिश्रा काफी दिनों से उसका पीछा करता था। वह उसे इस दौरान फब्तियां भी कसता। लेकिन, सुप्रिया उसकी इस हरकत को नजरंदाज करती थी। इसी चुप्पी से आरोपी दिवाकर की हिम्मत बढ़ती गई और बीते शुक्रवार की शाम उसने सुप्रिया को अकेला जाता देख उसके संग छेड़खानी करने लगा।

लव लेटर भी थमाया

सुप्रिया उस वक्त अपनी मां की दवा लेकर वापस लौट रही थी। पहले तो सुप्रिया ने दिवाकर की हरकत को नजरंदाज कर घर जाने की कोशिश की लेकिन, आरोप है कि दिवाकर ने उसका हाथ पक ड़ लिया। उसने उसके संग अश्लील हरकत भी कर दी। जब सुप्रिया ने इसका विरोध किया तो दिवाकर ने उसके हाथ में एक लिफाफा थमा दिया। लिफाफे में लवलेटर और दो हजार रुपये का नोट रखा था। दिवाकर ने उसे कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा।

परिजनों के साथ पहुंची थाने

सुप्रिया किसी तरह दिवाकर के चंगुल से खुद को बचाते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। रविवार को सुप्रिया आखिरकार परिजनों के साथ गुडंबा थाने पहुंची और शुक्रवार की घटना लिखते हुए तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी दिवाकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया। सोमवार को आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया।