- डीजे आई नेक्स्ट हिटलिस्ट बॉलीवुड कांटेस्ट की वीकली लकी विनर बने मयंक

LUCKNOW: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट, बलेंजिया प्रजेंट्स हिटलिस्ट बॉलीवुड कांटेस्ट में बड़ी संख्या में रीडर्स न केवल हिस्सा लिया बल्कि बड़ी संख्या में सही जवाब भी भेजे थे, जहां बाजी मारते हुए वीकली लकी विनर बने हैं मयंक सिंह बिष्ट। उन्हें बुधवार को डीजे आई नेक्स्ट ऑफिस में रीजनल एडिटर धर्मेद्र सिंह ने इनाम में टाइमेक्स वॉच दी।

बंपर प्राइज में तनिष्क वाउचर

डीजे आई नेक्स्ट के हिटलिस्ट रीडर्स कांटेस्ट में डेली एक सवाल पूछा जा रहा है, जिसका जवाब उसी दिन के एडिशन में छिपा होता है। कांटेस्ट में सही जवाब देने वाले रीडर्स में से डेली बेसिस पर लकी विनर्स का चयन किया जाता है। जहां डेली लकी विनर को बिग बाजार की ओर से गिफ्ट वाउचर, वीकली विनर्स को टाइमेक्स वॉच और एक लकी विनर को बंपर प्राइज के तौर पर तनिष्क की ओर से दस हजार का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा।

स्पो‌र्ट्स पढ़ना बेहद पसंद

वीकली लकी विनर बने मयंक सिंह ने बताया कि गिफ्ट जीतकर काफी खुशी हो रही है। इस तरह के कांटेस्ट होते रहने चाहिए। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट मैं और मेरा पूरा परिवार काफी समय से पढ़ रहे हैं। मुझे हर तरह की खबरें पढ़ना बेहद पसंद है। खासतौर पर स्पो‌र्ट्स और बॉलीवुड से जुड़ी खबरें सबसे पहले पढ़ता हूं। हर खबर इतनी आसान शब्दों में लिखी होती है, जिससे समझने में बेहद आसानी होती है।