- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट से पाठकों ने शेयर की बदहाल सड़क की तस्वीरें

- सड़क की हालत जर्जर होने के कारण हादसे होने का खतरा

LUCKNOW शहर के कई इलाकों में सड़कों की स्थिति जर्जर है। जिसकी वजह से जनता को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई पाठकों ने दैनिक जागरण आईनेक्स्ट से बदहाल सड़क की फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि राहगीरों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पाठकों की मांग है कि जल्द से जल्द सड़क का निर्माण होना चाहिए, जिससे हादसे होने का खतरा टल जाए।

पहली तस्वीर

स्थान-12 बेरवा, आलमबाग

स्थिति-आलमबाग नहर से अपोलो अस्पताल सड़क पर स्थित गैलेक्सी मछली मंडी के पास सड़क पर गहरा गढ्डा है। जिसकी वजह से हादसे होने का खतरा बना रहता है। अक्सर वाहन सवार गिरकर घायल हो जाते हैं, इसके बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई है।

बेहद व्यस्त रोड

जिस रोड पर गहरा गढ्डा है, उससे रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं। गढ्डा होने की वजह से जाम की स्थिति भी बनी रहती है। रोजाना कई वीवीआईपी भी उसी रास्ते से गुजरते हैं लेकिन अभी तक किसी का भी ध्यान समस्या की तरफ नहीं गया है।

दूसरी तस्वीर

स्थान-गढ़ी पीर खां

स्थिति-यहां पर कई स्थानों पर सड़क की स्थिति बेहद खराब है। जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश होने पर तो हालात बेहद खराब हो जाते हैं। स्थानीय लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द सड़क का निर्माण होना चाहिए।

कोई सुनवाई नहीं

स्थानीय लोगों की माने तो कई बार सड़क निर्माण के लिए जिम्मेदारों से मांग की गई लेकिन नतीजा सिफर रहा। गुजरते वक्त के साथ हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।