- पति पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद महिला ने जहर खाकर दी जान

- चार दिन पहले भी महिला ने किया था आत्महत्या का प्रयास

LUCKNOW: गोसाईगंज में सोमवार देर रात पति से झगड़े के बाद पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी। गुस्सा शांत होने पर पति घर के अंदर पहुंचा तो पत्नी का शव देख उसने भी घर के बाहर लगे पेड़ में साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छोटे भाई ने मंगलवार सुबह भाई का फांसी के फंदे पर शव लटकता देखा भाभी को बताने पहुंचा तो वो भी मृत पड़ी थी। भाई ने घटना की सूचना गोसाईगंज पुलिस को दी। गोसाईगंज पुलिस ने पति पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

घर में मच गया कोहराम

गोसाईगंज के सिद्वपुरा निवासी दिलीप ने बताया कि उनके बड़े भाई मंशाराम उर्फ पप्पू (40) अपनी पत्‍‌नी रेनू (35) व बेटी पिकीं, बेटे पिंटू के साथ रहते थे। भाई शराब का लती था, जिसके चलते दोनो में आए दिन झगड़ा होता था। इसी वजह से उनके दोनों बच्चे अपनी दादी रामेश्वरी के पास रहते थे। दिलीप ने बताया कि मंगलवार सुबह सोकर उठा तो बड़े भाई मंशाराम का शव साड़ी के फंदे के सहारे घर के बाहर लगे बबूल के पेड़ से लटकता देखा। वह चिखता हुए अपनी भाभी रेनू को घर के अंदर बताने पहुंचा तो भाभी भी मृत पड़ी थी, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया।

शराब को लेकर होता था झगड़ा

दिलीप ने भतीजी पिंकी से पूछा तो उसने बताया सोमवार कि देर रात मम्मी पापा में झगड़ा व मारपीट हुआ था। पिता के बाहर जाने पर मां ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। दोनों बच्चे दादी के घर सोने चले गए थे। उसके बाद क्या हुआ उसे पता नहीं। भाई ने घटना की सूचना गोसाईगंज पुलिस को दी।