- पत्‍‌नी ने कांट्रेक्टर पति को त्रिवेणी नगर में प्रेमिका के साथ पकड़ा

- कई दिनों से कर रही थी पीछा, भाई व पिता के साथ बोला धावा

- फैमिली ड्रामा के बाद पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया

LUCKNOW : अलीगंज के त्रिवेणी नगर में गुरुवार सुबह हाईवॉल्टेज फैमिली ड्रामा चर्चा का विषय बन गया। कानपुर से पिता व भाई के साथ आई महिला ने अपने आशिक मिजाज पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और पति की जमकर धुनाई कर दी। पति-पत्नी और वो के बीच काफी देर तक बवाल चलता रहा, जिसके बाद पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस की पीवीआर गाड़ी मौके पर पहुंची और पति को अलीगंज थाने पहुंचाया। पति के पास से पुलिस को एक कार और लाइसेंसी पिस्टल भी मिली।

खराब करेक्टर के चलते मायके में रह रही थी पत्नी

इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद ने बताया कि कानपुर की एक युवती की शादी फरवरी 2019 में औरैया के नवनीत तिवारी के साथ हुई थी। नवनीत ठेकेदारी करता है। युवती के मुताबिक शादी के कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि नवनीत का करेक्टर खराब है, जिसका वह विरोध कर रही थी। इसके चलते दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि पीडि़ता मायके में रहने लगी।

कई दिनों से कर रही थी पीछा

पीडि़ता के मुताबिक वह अपने पति को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने परिजनों और रिश्तेदारों से मदद ली। इसके बाद आरोपी पति का पीछा कर यह जान लिया गया कि वह कहां रह रहा है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद पीडि़ता ने गुरुवार सुबह अपने भाई और पिता समेत अन्य रिश्तेदारों के साथ त्रिवेणीनगर स्थित एक घर मे घुस गई, जहां उसने पति को एक अन्य युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया।

ड्रामा के चलते लग गई भीड़

घटना के बाद मौके पर हंगामा मच गया। लोग इकट्ठा होकर तमाशा देखने लगे। घटना की सूचना पीडि़त महिला ने डायल 112 पर दी। मौके पर पहुंची तीन पीआरवी व चौकी इंचार्ज आरसी यादव आरोपी पति को हिरासत में लेकर थाने ले गए। इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने बताया कि आरोपी के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल व कार मिली है। पीडि़त महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।