- इंदिरानगर सी ब्लॉक की घटना, गुजरात में है तैनाती

- चालक की तहरीर पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुष्टयहृह्रङ्ख : ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे बेखौफ चोर सोमवार देर रात इंदिरानगर सी ब्लॉक निवासी गुजरात कैडर के आईएएस मनीष भारद्वाज के घर का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये और जेवर उड़ा ले गए। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे उनके चालक ने गाजीपुर थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

गुजरात में हैं तैनाती

इंस्पेक्टर गाजीपुर प्रशांत कुमार मिश्रा के मुताबिक इंदिरानगर-सी ब्लॉक निवासी मनीष भारद्वाज गुजरात में तैनात हैं। कई महीनों से उनका मकान बंद पड़ा था। मंगलवार शाम पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखकर उन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी। मनीष ने अपने चालक संगम सिटी हैदरगंज पारा निवासी ओमकार प्रसाद को इसकी सूचना दी। इसके बाद ओमकार उनके घर पहुंचे। ओमकार ने बताया कि घर में प्रवेश द्वार और अंदर के कमरों समेत अलमारियों और बक्सों के ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे

गाजीपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। टीम ने चोरों की सुरागरसी के लिए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि मनीष भारद्वाज के घर से 10 हजार रुपये नकद और कुछ जेवर चोरी हुए हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। घर के आस पास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर घटना का राजफाश किया जाएगा।