- शराब पीकर युवक ने किया हंगामा, पुलिस ले गई थाने

- हनुमान सेतु से नदी में पुल की जाली पर चढ़ किया आत्महत्या का प्रयास

<द्गठ्ठद्द>द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : हनुमान सेतु के पास मंगलवार सुबह एक नशे में धुत युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। युवक पुल की जाली पकड़कर नदी में कूदने का नाटक करता दिखा। वह फिल्मी अंदाज में कहता रहा कि मैं नदी में कूद जाऊंगा। वहीं, आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी प्रेमिका से नाराज और नौकरी न मिलने पर कदम उठाया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। मेडिकल कराया, उसके शराब पीने की पुष्टि हुई।

प्रेमिका ने दे दिया धोखा

इंस्पेक्टर महानगर यशकांत सिंह के मुताबिक युवक ने अपना नाम प्रदीप बताया है, लेकिन और भी नाम बताएं हैं। शराब का नशा उतरने के बाद ही वह नाम-पता सही बता पाएगा। पूछताछ में उसने प्यार में धोखा मिलने और नौकरी नहीं मिलने के चलते यह कदम उठाने की बात कही है।

पुलिस कस्टडी से निकल कर दोबारा चढ़ा युवक

दीपक उर्फ दिवाकर पुलिस की कस्टडी से छूटकर दोबारा पुल की रेलिंग पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। वहीं बाद में पहुंची पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई और जांच में जुट गई। दीपक उर्फ दिवाकर का कहना है कि वह पेशे से इलेक्ट्रिशियन है। उसे एक लड़की ने प्रेम जाल में फंसा कर उसके पैसा और मोबाइल ले लिया। वर्तमान में वह बेरोजगार है। पुलिस और लोगों ने उसे नौकरी देने का आश्वासन देकर नीचे उतारा।