- डीजे आईनेक्स्ट हिटलिस्ट बॉलीवुड कांटेस्ट के लकी विनर बने रवि

- बंपर प्राइज में मिलेगा तनिष्क की ओर से गिफ्ट वाउचर

LUCKNOW: दैनिक जागरण आईनेक्स्ट अपने रीडर्स के लिए हमेशा इंट्रेस्टिंग कांटेस्ट लेकर आता रहता है। जिसमें न सिर्फ रीडर्स की जानकारी बढ़ती है, बल्कि उनके पास गिफ्ट जीतने का भी मौका रहता है। इसी क्रम में डीजे आईनेक्स्ट, बलेंजिया प्रजेंट्स हिटलिस्ट बॉलीवुड कांटेस्ट लेकर आया है। जिसमें बॉलीवुड से संबंधित रोज एक सवाल पूछा गया और बड़ी संख्या में लोगों ने इसके सही जवाब हमें भेजे। इनमें से लकी विनर बने रवि राबर्ट। उन्हें बुधवार को डीजे आईनेक्स्ट ऑफिस में डीजे आईनेक्स्ट के रीजनल एडिटर धर्मेद्र सिंह ने गिफ्ट बाउचर दिया।

बंपर प्राइज में तनिष्क वाउचर

इस कांटेस्ट में रीडर्स से रोज बॉलीवुड से रिलेटेड एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उसी दिन के एडिशन में छिपा था। सही जवाब देने वाले रीडर्स में डेली एक लकी विनर को बिग बाजार की ओर से गिफ्ट बाउचर, वीकली विनर्स को टाइमेक्स वॉच और एक लकी विनर को तनिष्क की ओर से 10 हजार रुपए का गिफ्ट बाउचर दिया जाएगा।

मिलती हैं सभी जानकारियां

लकी विनर बने रवि ने बताया कि कि डीजे आईनेक्स्ट के इस कांटेस्ट का विनर बनने पर काफी खुशी हो रही है। मैं बीते 10 साल से इसे रोज पढ़ता हूं और इसमें मुझे पॉलिटिक्स से लेकर बॉलीवुड तक की जारी जानकारी मिल जाती है। इस तरह के कांटेस्ट आगे भी होते रहने चाहिए।