- इंदिरानगर में सोमवार को घर में मिली थी नग्न लाश

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जांघ और सिर पर चोट के निशान

- पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, तीन संदिग्ध कस्टडी में पूछताछ जारी

- दुराचार की पुष्टि नहीं, विसरा रखा गया सुरक्षित

LUCKNOW: गाजीपुर के इंदिरानगर में मारी गई बबिता अग्रवाल की हत्या से पहले उसकी जमकर पिटाई की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। वहीं, पीएम रिपोर्ट में उसके संग दुराचार की पुष्टि नहीं हो सकी। जिसके बाद मृतका का विसरा फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। उधर, मामले की जांच में जुटी पुलिस टीमों को हत्याकांड से संबंधित अहम सुराग हाथ लगे हैं। फिलहाल तीन संदिग्धों को पुलिस ने कस्टडी में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

लेनदेन का विवाद बना हत्या की वजह!

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक, अब तक की जांच में पुलिस टीमों के हाथ जो सुराग लगे हैं, वह हत्या के पीछे लेनदेन के विवाद की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस टीमों को पता चला है कि मृतका बबिता ने अपनी रकम को कुछ लोगों को सुरक्षित रखने के लिये दे रखा था। पर, जब बबिता ने अपनी रकम वापस मांगी तो उन लोगों के मन में खोट आ गया। बताया जाता है कि इसे लेकर बबिता और रकम हड़पने वाले एक शख्स के बीच हाल में में विवाद भी हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि यही विवाद बबिता की हत्या की वजह बना।

जांघ और सिर में मिले चोट के निशान

मंगलवार को बबिता के पोस्टमार्टम के दौरान उसके सिर व जांघ में चोट के गहरे निशान मिले। जिससे पता चलता है कि हत्या के पहले हमलावर ने उसकी जमकर पिटाई की थी। पीएम करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि पहले बबिता का गला दबाया गया और उसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, लाश मिलने के बाद जताई जा रही रेप की आशंका गलत साबित हुई और पीएम रिपोर्ट में उसके संग रेप की पुष्टि नहीं हो सकी।

घर में पड़ी मिली थी नग्न लाश

गाजीपुर के इंदिरानगर में रहने वाली बबिता अग्रवाल की लाश नग्न हालत में उसी के घर में पड़ी मिली थी। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था। जबकि, उसके कपड़े लाश के ही करीब पड़े मिले थे। पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान ताश की गड्डी और जली सिगरेट के टुकड़े मिले थे।