-84वें बर्थ-डे पर मॉल एवेन्यू स्थित आवास पर हजारों लोगों ने दी शुभकामना

-हवन पूजन के बाद काटा केक, कई हस्तियां पहुंची मिलने को

LUCKNOW : राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह का कहना है कि प्रदेश में अगली सरकार बीजेपी की होगी। उन्होंने यह बात अपने 84वें जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही। मंगलवार को मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी आवास पर उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। सुबह हवन-पूजन के बाद केक काटा गया। इसमें प्रदेश के तमाम इलाकों से आए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की और उन्हें लंबी आयु की कामना की। कार्यक्रम के दौरान उत्साहित कार्यकर्ता जय श्रीराम और कल्याण सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

'सपा व बसपा से ऊब चुके हैं लोग'

केक काटने के बाद कल्याण सिंह ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार और पूर्व में शासन कर चुकी बसपा से प्रदेशवासी ऊब चुके हैं। उन्हें बदलाव चाहिये, इसलिए अगले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार बनना तय है। गवर्नर पद को संभाल रहे कल्याण सिंह हालांकि इसके बाद राजनैतिक टिप्पणी से बचते दिखे और उन्होंने कहा कि 'मैं संवैधानिक पद पर हूं, इसलिए इससे ज्यादा और कुछ नहीं बोलूंगा'। अयोध्या में राममंदिर बनने के सवाल पर गवर्नर सिंह ने कहा कि 'इस मसले पर पहले बहुत बोल चुका हूं, अब इसे और न कुरेदें.'

कई सीनियर लीडर्स भी पहुंचे

कल्याण सिंह के जन्मदिन की बधाई देने पहुंचने वालों में बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल थे। गोरखपुर से बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ, सांसद जगदंबिका पाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनय कटियार, उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, मेयर डॉ। दिनेश शर्मा, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक समेत कई सीनियर बीजेपी लीडर्स ने गवर्नर कल्याण सिंह के आवास पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इन सभी नेताओं का स्वागत गवर्नर सिंह के बेटे सांसद राजवीर सिंह और विधायक बहू प्रेमलता सिंह ने किया।