LUCKNOW: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही से सभी के होश उड़ गए। राजधानी में हर किसी को खुद के अगल-बगल में संक्रमित व्यक्ति होने का भय सता रहा है। चारों ओर से खुद को घिरते देख गायिका एक न्यूज चैनल के संपर्क में आई। फोन पर खुद को बार-बार शिक्षित होने का दावा करती रहीं, वहीं लापरवाही के सवालों पर किनारा करती रहीं।

दरअसल, लंदन से लौटी कनिका का जश्न शहरवासियों पर भारी पड़ गया. सभी को बीमारी फैलने का खतरा मंडराने लगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर गायिका की आलोचना शुरू हो गई। खुद को घिरते देख पीजीआइ के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कनिका बेचैन हो उठीं। दो बजे के करीब एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के संपर्क में आई। इस दौरान उन्होंने विदेश से लौटने पर 14 दिन तक क्वारंटाइन का पालन न करने के सवाल पर जानकारी होने से ही इन्कार कर दिया। वहीं खुद की शिक्षा का बार-बार हवाला देने से नहीं चूकीं। अब शिक्षित होने के बावजूद उन्हें कोरोना की ग्लोबल इमरजेंसी व सरकार की एडवाइजरी का ध्यान नहीं रहा। इसके साथ ही पार्टियां मनाने से इन्कार किया। कई बार सवाल होने व उनके पिता के तीन पार्टियों में शामिल होने के बयान पर सिर्फ एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही। वहीं एयरपोर्ट से छिपकर निकलने की बात को नकारा।

कनिका बोलीं समय पर नहीं हुई जांच

कनिका ने सैंपलिंग व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि चार दिन से बीमारी के लक्षण थे। तीन दिन पहले सीएमओ व अन्य अफसरों को कॉल किया। गुरुवार शाम को सैंपलिंग हुई, शुक्रवार को रिपोर्ट आ सकी।