- परिजनों ने रास्ता भटकने की बात कह कर चुप्पी साधी

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख :

दोस्त की पार्टी में गई किशोरी संडे रात संदिग्ध हालात में लापता हो गई और देर रात तक घर नहीं पहुंची। परेशान परिजनों ने यह जानकारी पुलिस को दी। देर रात किशोरी अपने घर के पास ही कुकरैल जंगल में बदहवास हालत में मिली। इस मामले में किशोरी के परिजनों ने यह कह कर चुप्पी साध ली है कि वह रास्ता भटक गई थी। वहीं इंदिरा नगर पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, फिर भी एहतियातन मामले की जांच की जा रही है।

दोस्त के घर गई थी

इंदिरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी संडे रात घर के पास रहने वाले दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी में गई थी। देर रात तक वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में किशोरी कुकरैल जंगल में भटकते मिली। किशोरी के परिजनों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह घर का रास्ता भटक गई थी।

बाक्स

मेडिकल कराने से किया मना

वहीं इस मामले में किशोरी के परिजनों ने कोई शिकायत पुलिस में नहीं दर्ज कराई है। उन्होंने किशोरी का मेडिकल कराने से भी इंकार कर दिया है। वहीं गाजीपुर एसीपी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि किशोरी से रेप की चर्चा भ्रामक है। किशोरी से पूछताछ में भी सामने आया है कि वह रास्ता भटक गई थी।