- नाबार्ड चौराहे के निकट शनिदेव मंदिर की ओर से बाइक से फरार होने का फुटेज मिला

- ज्वैलर्स की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, घटना के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : आशियाना के सेक्टर एच नाथ ज्वैलर्स लूटकांड मामले में पुलिस पीडि़त की तहरीर पर देर रात अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस देर रात तक आस-पास के दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी रही।

उन्नाव व लखीमपुर टीम हुई रवाना

पुलिस को नाबार्ड चौराहे के निकट शनिदेव मंदिर की ओर से बाइक से फरार होने का फुटेज मिला है। वहीं पुलिस की दो टीम लुटेरों की तलाश में गैर जनपद उन्नाव व लखीमपुर भी रवाना किया गया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास सक्रिय नंबरों के आधार पर लगभग आधा दर्जन बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सोमवार दोपहर तीन बदमाशों ने दीपक रस्तोगी के ज्वैलर्स की दुकान में घुस असलहे के बल पर दुकान मालिक व उसके दस वर्षीय बेटे को बंधक बना लगभग 35 लाख कीमत की ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए।

आरके ज्वैलर्स लूटकांड में शामिल बदमाशों तलाश

आशियाना क्षेत्र में ज्वैलर्स संग हुए लूटकांड मामले में लगी पुलिस टीम बीते दो वर्ष पूर्व मार्च में कृष्णा नगर क्षेत्र के आलमबाग में स्थित आरके ज्वैलर्स में तीन बदमाशों के लूटकांड की वारदात को इस लूटकांड में संदिग्ध मान पड़ताल में जुटी है। पुलिस आलमबाग में हुए लूटकांड में शामिल बदमाशों की जानकारी जुटाने में जुटी है कि बदमाश कब जेल से छूटे है और वर्तमान में कहां है.वही आशियाना पुलिस नाका थाना इलाके के भी लुटेरों की सूची जुटाने में लगी है।