- आज पुलिस कर सकती है खुलासा

LUCKNOW: एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुनीर पुलिस को ढूंढे नहीं मिल रहा है। शनिवार को भी पुलिस की टीमों की छापेमारी प्रदेश के कई जिलों में जारी रही। वहीं माना जा रहा है कि हिरासत में लिये गये आरोपियों को सामने लाते हुए संडे को हत्याकांड का खुलासा किया जा सकता है। हालांकि पुलिस के लिए मुश्किल यह है कि हत्या में शामिल असलहा और मुख्य आरोपी मुनीर के गिरफ्त में ना होने से खुलासे के समय उसे तीखे सवालों का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली और बिहार तक हो रही छापेमारी

मुनीर की तलाश के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ सिर्फ यूपी में ही नीं बल्कि बिहार और दिल्ली समेत कई और स्टेट में छापेमारी कर रही है। मुनीर के मिलते ही पूरी घटना का खुलासा हो जाएगा। सूत्रों का दावा है कि हत्या की वजह निजी रंजिश ही रही और एनआइए समेत सभी एजेंसियां इससे सहमत भी हो गयी हैं। मुनीर के शिकंजे में आते ही राजफाश कर दिया जाएगा।

छह टीमों को है मुनीर की तलाश

आज से ठीक एक हफ्ते पहले बिजनौर के गांव सहसपुर के पास एक शादी में शरीक होने गये तंजील अहमद को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। जांच के दौरान गांव का ही हार्ड कोर क्रिमनल मुनीर जांच के दायरे में आया था। पुलिस उस तक पहुंच पाती उससे पहले वह फरार हो गया था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्या के लिए पूरी तरह मुनीर ही जिम्मेदार है। शूटर रेहान समेत आधा दर्जन बदमाश पुलिस के शिकंजे में हैं। मुनीर की तलाश में पुलिस की छह टीमों के अलावा एटीएस और एसटीएफ की टीमें छापेमारी कर रही हैं। बिहार और दिल्ली के अलावा यूपी के आगरा, मेरठ, मुरादाबाद, अलीगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में भी छापेमारी जारी है।

जल्द हो सकता है खुलासा

वहीं सूत्रों का कहना है कि मुनीर अगर संडे तक नहीं मिलता है तो भी पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर देगी। इसके लिए हिरासत में लिये गये दो लोगों को सामने लाया जा सकता है। एक सीनियर पुलिस आफिसर की मानें तो मुनीर की तलाश पूरी सरगर्मी से की जा रही है। डीजीपी ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। फिर भी अगर संडे तक मुनीर नहीं मिलता है, तो भी घटना का खुलासा हिरासत में लिये गये मुनीर के दो साथियों को लाकर किया जा सकता है।