- प्रॉपर्टी डीलर के तिलकोत्सव में जुटे थे एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद प्रॉपर्टी डीलर

- ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा इलाका, मोहल्लेवालों ने की थी शिकायत

LUCKNOW: गुडंबा एरिया में शिवपुरी कॉलोनी का पूरा इलाका बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा। माजरा समझने पर पता चला कि एक प्रॉपर्टी डीलर के तिलकोत्सव में आए उसके हथियारबंद प्रॉपर्टी डीलर साथी खुशी में फायरिंग कर रहे हैं। दहशत में आए स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी इंफॉर्मेशन दी। पर, वहां पहुंचे कॉन्सटेबल्स ने फायरिंग रुकवाने की बजाय उलटे दावत उड़ाना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों की इस हरकत से हैरान लोगों ने इंस्पेक्टर गुडंबा को इसकी इंफॉर्मेशन दी। जिस पर उन्होंने कॉन्सटेबल्स के खिलाफ कार्रवाई की बात कहकर पल्ला छुड़ा लिया। खबर लिखे जाने तक फायरिंग करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

तिलक चढ़ते ही करने लगे फायरिंग

गुडंबा के शिवपुरी कल्याणपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर का शुक्रवार को तिलक समारोह उसी के घर पर आयोजित किया था। समारोह में शामिल होने के लिये प्रॉपर्टी डीलर ने तमाम रिश्तेदारों के अलावा अपने अन्य प्रॉपर्टी डीलर दोस्तों को भी आमंत्रित किया था। रात करीब दस बजे प्रॉपर्टी डीलर की छत पर तिलक शुरू हुआ। इसी बीच वहां मौजूद नशे में धुत प्रॉपर्टी डीलर दोस्त ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। माजरा समझने के बाद लोगों ने गुडंबा पुलिस को इसकी इंफॉर्मेशन दी। जानकारी मिलने पर चार कॉन्सटेबल्स वहां पहुंचे और पूछताछ शुरू की। बताया जाता है कि इसी दौरान एक प्रॉपर्टी डीलर उन कॉन्सटेबल्स के पास पहुंचा। वह उन कॉन्सटेबल्स का परिचित था। सभी ने आपस में हाथ मिलाया और हर्ष फायरिंग करने वालों के बारे मे पड़ताल करने के बजाय वे सभी दावत उड़ाने लगे। बताया जाता है कि कॉन्सटेबल्स की मौजूदगी में नशे में धुत प्रॉपर्टी डीलर्स ने जमकर गोलियां दागीं। हालांकि, वे इस दौरान व्यंजनों का लुत्फ उठाते रहे।

कॉन्सटेबल बोले थाने से हटवा दें

पार्टी में आमंत्रित एक समाजसेवी ने आखिरकार कॉन्सटेबल्स से पूछा कि वे लोग तो फायरिंग रुकवाने आए थे, लेकिन उनके सामने ही फायरिंग हो रही है। इस पर वे कॉन्सटेबल्स भड़क उठे। उन्होंने कहा कि वह चाहे तो उनकी शिकायत कर दें। गुडंबा थाने में रहना ही कौन चाहता है। यह सुनते ही समाजसेवी के भी होश उड़ गए और उन्होंने भी उनसे दूरी बना ली।