- पीजीआई पुलिस तहरीर और चश्मदीद लोगों के आधार पर कर रही थी आधा दर्जन लोगों से पूछताछ

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : पीजीआई में रविवार रात प्रापर्टी डीलर की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई थी। प्रापर्टी डीलर के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ में उनके तार हत्या से जुड़े नहीं मिले। पुलिस ने एक दूसरे युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद में युवक ने हत्या को अंजाम दिया था।

पुलिसिया थ्योरी समझ से परे

पीजीआई में रविवार देर रात हुई प्रापर्टी डीलर युवक की हत्या मामले में खुलासा करते हुए रमजान नगर सेक्टर 5 निवासी सलाउद्दीन उर्फ काकू को गिरफ्तार किया है। वहीं पिछले तीन दिनों से तहरीर में नामजद लोगों को पुलिस ने पूछताछ में कोई तथ्य न मिलने पर छोड़ दिया गया। हालांकि एक मजबूत कद काठी के अफसान सिद्दीकी को एक युवक के अकेले ही मौत के घाट उतारने की पुलिसिया थ्योरी समझ से परे है।

नामजद नहीं दूसरा निकला प्रापर्टी डीलर का हत्यारा

इंस्पेक्टर पीजीआई ने बताया कि अफसान सिद्दीकी (36) की हत्या मामले में उसके भाई ने नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। उन्हें हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई, लेकिन हत्या से संबंधित कोई तथ्य सामने नहीं आया। जिससे उन्हें आरोपी बनाया जाए। जांच पड़ताल में जो तथ्य सामने आया उसके आधार पर आरोपी सलाउद्दीन उर्फ काकू निवासी वृंदावन योजना, सेक्टर 7 के पास से गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर हत्या किए जाने की बात स्वीकार की है।