- घटना सीसी कैमरे में कैद , ट्रॉमा सेंटर में मौत

- पत्नी के घर छोड़कर जाने से था परेशान, बच्चे थे बुआ के पास

रुष्टयहृह्रङ्ख : घर के बाहर कार में तेज आवाज में गाना बजाकर बिजली ठेकेदार असलम ने शुक्रवार दोपहर को खुद को गोली मार ली। असलम को तड़पते देख बहन सबीना चीख पड़ी। पड़ोसियों ने असलम को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में घटना कैद हो गई।

बिजली ठेकेदार था असलम

जानकीपुरम विस्तार सेक्टर-3 निवासी असलम बिजली के काम का ठेका लेता था। वह दोपहर को खाना खाने घर आया था। खाना खाने के बाद उसने घर के बाहर खड़ी कार का दरवाजा खोला और तेज आवाज में गाना बजाने लगा। तभी घर के पास में रहने वाली बहन सबीना भी बेटे रहमान व बेटी खुशबू के साथ वहां पहुंच गई। इस पर असलम ने सबीना को बच्चों को अपने घर ले जाने की बात कही। उनके कुछ दूर जाते ही असलम ने अपनी गर्दन पर गोली मारी, जो सही से नहीं लगी तो सीने में गोली मार ली।

पत्नी घर छोड़कर चली गई थी

जानकीपुरम इंस्पेक्टर अभिषेक त्रिपाठी के मुताबिक कुछ महीने पहले असलम की पत्नी चांदनी घरेलू कलह के चलते वह असलम व बच्चों को छोड़कर गोरखपुर मायके चली गई थी। बच्चों की देखभाल के लिए घर में कोई न होने पर उसने उन्हें बहन के घर छोड़ दिया था। परिवारजन के मुताबिक इस कारण असलम अवसाद में था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिवारजन की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बॉक्स

अवैध पिस्टल से मारी गोली

असलम ने अवैध पिस्टल से खुद को गोली मारी थी। उसके पास पिस्टल कहां से आई और वह इसका क्या इस्तेमाल करता था, पुलिस इसका पता लगा रही है। सपा सरकार होने के दौरान वह खुद को सपा का कार्यकर्ता बताता था।