-रेलवे के फोर्थ क्लास इंप्लाई ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

-मंगेतर से हुई थी खटपट, ऑफिस न पहुंचने पर तलाशने कर्मचारियों ने दी पुलिस को सूचना

LUCKNOW: व्हॉट्स एॅप पर मंगेतर से हुई खटपट पर एक रेलकर्मी इस कदर बिफरा कि उसने पहले फांसी के फंदे के साथ खुद की सेल्फी खींची, उसे मंगेतर को सेंड किया और उसके बाद उसी फंदे से झूलकर जान दे दी। ऑफिस न पहुंचने पर उसे तलाशते पहुंचे उसके सहकर्मियों ने उसकी लाश फंदे से लटकती देख पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मंगेतर से खटपट पर डिस्टर्ब था

एसओ गौतमपल्ली के मुताबिक, देवरिया के रामपुर कलां के मूल निवासी अतुल कुमार श्रीवास्तव (फ्0) बंदरियाबाग स्थित आउट हाउस सर्वेट क्वार्टर में रहता था। वह चारबाग स्थित एसएसई सिकलाइन में फोर्थ क्लास इंप्लाई था। बताया जाता है कि देवरिया निवासी बैंक में कैशियर युवती से उसकी शादी तय थी। शादी तय होने के बाद अतुल मंगेतर से व्हॉट्स एॅप पर लगातार बातचीत करता था। बताया जाता है कि कुछ दिनों से उसकी मंगेतर से किसी बात को लेकर खटपट चल रही थी। जिससे वह इन दिनो मानसिक रूप से डिस्टर्ब था।

सुसाइड से पहले खींची सेल्फी

बताया जाता है कि बुधवार सुबह भी अतुल और उसकी मंगेतर के बीच व्हॉट्स एॅप पर खटपट हुई। इस खटपट से अतुल बिफर पड़ा और उसने पंखे में रस्सी का फंदा लगाया। इसके बाद उसने फंदे के साथ अपनी सेल्फी खींची और उसे मंगेतर को सेंड कर दिया। सेल्फी सेंड करने के बाद अतुल ने गर्दन में फंदा पहनकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सुबह क्0 बजे ऑफिस पहुंचने वाला अतुल जब दोपहर क्ख् बजे तक ऑफिस नहीं पहुंचा तो उसके साथियों ने उसकी खैरियत जानने के लिये उसे फोन किया।

नहीं रिसीव की कॉल

कई बार कॉल करने पर भी जब उसने कॉल रिसीव न की तो कर्मचारी उसकी तलाश में क्वार्टर पहुंचे। दरवाजे पर दस्तक देने पर जब भीतर से जवाब नहीं मिला तो कर्मचारियों ने रोशनदान से भीतर झांका। जहां पंखे में लगे फंदे से अतुल की लाश लटक रही थी। कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुई और बॉडी को नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक की जेब से उसका मोबाइल फोन बरामद किया है, मोबाइल फोन में व्हॉट्स एॅप चैट मैसेंजर खुला हुआ था और उसके व मंगेतर के बीच बातचीत व सेल्फी मौजूद थी। पुलिस ने बरामद मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।