- अपनों को हैप्पी वेलेंटाइन डे बोल किया प्यार का इजहार

- राजधानी में पार्क, मॉल, रेस्टोरेंट में दिखी यंगस्टर्स की भीड़

LUCKNOW:वेलेंटाइन डे नवाबी नगरी में बेहद प्यार और जोश के साथ रविवार को मनाया गया। वीकेंड होने की वजह से पार्क, मॉल, रेस्टोरेंट आदि में सुबह से ही यंगस्टर्स की काफी भीड़ इस दौरान देखने को मिली। सबने अपने ही अंदाज में प्यार के इस दिन को सेलिब्रेट किया।

गिफ्ट शॉप में भीड़

वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट आइटम और फूलों की दुकानें भी अपने तय समय से पहले खुल गई। किसी ने अपने के लिए टैडी, सॉफ्ट टॉव्यज, चॉकलेट, ग्रीटिंग कार्ड खरीदा तो किसी ने रोज डे की तरह वेलेंटाइन डे पर भी अपनों को देने के लिए गुलाब के फूल को ही चुना। गुलाब के फूल की काफी डिमांड रही, जिसके कारण इसके दाम भी बढ़ गए थे।

फुल रहे रेस्टोरेंट

सुबह से ही आलमबाग, गोमतीनगर, हजरतगंज आदि जगहों के रेस्टोरेंट्स में यंगस्टर्स की भीड़ दिखाई दी। बहुत से रेस्टोरेंट्स के बाहर भी फूल और गिफ्ट की दुकानें सजी रहीं। वहीं मौसम ने भी यंगस्टर्स का पूरा साथ दिया।

पार्को में प्यार का इजहार

वेलेंटाइन डे को लेकर राजधानी के लोहिया पार्क, जनेश्वर पार्क, चिडि़याघर समेत अधिकतर पार्क लोगों से गुलजार रहे। पार्को में कपल एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए जीवनभर साथ निभाने का वादा करते नजर आए।

फूडिंग के संग शॉपिंग भी

राजधानी के सभी शॉपिंग मॉल में यंगस्टर्स ने अपने ही अंदाज में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। इस दौरान न सिर्फ उन्होंने शॉपिंग की बल्कि अपने पसंदीदा व्यंजनों का भी खूब मजा लिया।

गए आउटिंग पर

कई यंगस्टर्स ने वेलेंटाइन डे राजधानी के आसपास के एरिया में जाकर सेलिब्रेट किया। ऐसा करने वाले लोगों की पहली नवाबगंज का पंक्षी बिहार रहा। वहीं कई यंगस्टर्स ने आउटर पर स्थित ढाबों में जाकर वेलेंटाइन डे मनाया।

बाक्स

गश्त करती रही पुलिस

वेलेंटाइन डे पर किसी तरह की गड़बड़ी न हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा। थानों की पुलिस के साथ ही पिंक मोबाइल पार्क, शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट्स आदि में गश्त करते रहे। वेलेंटाइन डे पर राजधानी में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।