- नशीली लस्सी पिलाकर किया वारदात, विरोध पर पीटा, धमकाया

- फरार आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमें दे रहीं दबिश

LUCKNOW

कृष्णानगर की 14 वर्षीय छात्रा को उसके पड़ोस में नौकरी करने वाला आकाश बहला फुसलाकर बाइक से उन्नाव जनपद की मोहान रोड पर ले गया। वहां लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे दुष्कर्म किया। विरोध पर जमकर पीटा और धमकी दी। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आकाश और उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बेहोश होने के बाद रेप

छात्रा के पिता के मुताबिक आकाश पड़ोस में रहने वाले साजू उर्फ साजिद की दुकान पर नौकरी करता है। बीते बुधवार को उसने बेटी को फोन कर बुद्धेश्वर बुलाया। वह बेटी को बहला फुसलाकर बाइक से उन्नाव जनपद में मोहान रोड पर ले गया। सूनसान जगह में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर लस्सी पिलाई। विरोध पर बेटी को पीटा। जब वह अचेत हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर छात्रा को जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। इस पर आकाश ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा को बदहवाश हालत में बुद्धेश्वर में छोड़ दिया।

पिता को सुनाई आपबीती

छात्रा की स्थिति ठीक नहीं थी, वह किसी तरह आटो से घर पहुंची। हालात सामान्य होने पर छात्रा ने अपने पिता को आपबीती सुनाई। छात्रा के पिता आकाश की तलाश में उसकी दुकान पहुंचे और मालिक साजू से विरोध किया तो वह उल्टा धमकाने लगा। इसके बाद पीडि़त पक्ष तहरीर लेकर कृष्णानगर कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने मामला पारा का बताकर पल्ला झाड़ लिया। यही नहीं, पारा गए तो उन्नाव का बताकर टरका दिया। फिर मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद पारा थाने में आरोपितों के खिलाफ किसी तरह मुकदमा दर्ज हुआ। पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।