- गोमतीनगर विस्तार में रेप के बाद महिला को ब्लैक मेल करने का मामला

LUCKNOW : गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने रेप पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उसका न्यायिक बयान दर्ज कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं पीडि़ता ने डॉक्टर के पति पर प्लॉट हड़पने का भी आरोप लगाया है। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

एफबी पर रिक्वेस्ट भेज की दोस्ती

पीडि़ता ने महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष हुए बयान में बताया कि डॉ। निकिता से उसकी दोस्ती थी। उसके बाद उसके पति ने एफबी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की। फिर धोखे में रखकर उसके साथ कई बार रेप किया। अब पूरा परिवार ब्लैकमेल कर रहा है। इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

नशीली दवा खिलाकर किया रेप

पीडि़ता ने बताया कि उसके पति खाड़ी देश में व्यवसाय करते हैं। वह यहां गोमतीनगर विस्तार में रहती है। पीडि़ता ने बताया कि डॉ। निकिता से उनकी दोस्ती थी। फोन और एफबी पर उनसे बातचीत होती थी। इसके बाद उनके पति वरुण अग्रवाल ने एफबी से ही दोस्ती की। चैटिंग होने लगी। वरुण ने कई बार मिलने के लिए बहाने से अगल अलग स्थानों पर बुलाया। वहां बातचीत के दौरान ही उसने चाय और खाने में नशीली दवा मिला दी। इसके बाद उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। जानकारी होने पर जब विरोध किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करने लगा। पीडि़ता ने बताया कि वह मानसिक रूप से बहुत परेशान रहने लगी। यह बात जब उसने डॉ। निकिता को बताई तो उन्होंने भी कोई विरोध नहीं किया। वह भी रुपयों की मांग करने लगी। आरोप है कि इसमें निकिता उनके पति, सास और देवर ने साजिश के तहत उसे फंसाया।

अपनी मां के नाम करा लिया प्लॉट

पीडि़ता के मुताबिक वरुण ने उसका एटीएम कार्ड ले लिया। उससे सारे रुपये निकल लिये। उसके बाद ब्लैकमेलिंग कर दो लक्जरी गाडि़यां हड़प ली और उन्हें बेच दी। उसका रुपया भी ले लिया। इसके अलावा विभवखंड स्थित एक प्लॉट के कागज ले लिये। वरुण ने प्लाट को अपनी मां के नाम ट्रांसफर करा लिया।