- मडि़यांव इलाके की घटना, विरोध पर जमकर पीटा

- आरोपी पर दर्ज हैं कई मुकदमे

LUCKNOW : मडि़यांव में एक युवक के परिचित ने पहले उसे शराब की पार्टी दी और फिर उसके नशे में होने पर उसकी पत्नी की इज्जत को तार-तार कर दिया। पति के नशे में बेसुध होने पर आरोपी ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने महिला की जमकर पिटाई की और डरा धमका कर रेप किया। मुंह खोलने पर पति व उसको जान से मारने धमकी देकर फरार हो गया। महिला ने मंगलवार सुबह आरोपी के खिलाफ मडि़यांव थाने में रेप का केस दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने शाम को आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

शराब लेकर आया था घर

मडि़यांव थानाक्षेत्र के ताड़ीखाना निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात उसके पति का परिचित रचित द्विवेदी घर आया था। वह साथ में शराब की बोतल लेकर आया था। महिला ने उसे वापस जाने को कहा तो 10 मिनट बातचीत करने के बहाने उसके पति को पीछे वाले कमरे में ले गया, जहां पति के साथ मिलकर जमकर शराब पी। थोड़ी देर बाद पति बेसुध हो गया। इसका फायदा उठाकर रचित महिला के कमरे में पहुंचा और जबरन संबंध बनाने का प्रयास करने लगा।

दी जान से मारने की धमकी

महिला के विरोध पर आरोपी ने उसे बुरी तरह से मारा पीटा। इसके बाद रेप किया और जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। मंगलवार सुबह महिला ने मडि़यांव थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही थी। मंगलवार शाम को आरोपी रचित द्विवेदी को अरेस्ट कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुडंबा और सीतापुर के कमलापुर थाने में मुकदमा दर्ज है।