- सीबीएसई 10वीं के रिजल्ट में राजधानी के अभिषेक और यशस्वी भी छाए

LUCKNOW: आर्मी पब्लिक स्कूल की सारा ने 98.8 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल के साथ ही देश में शहर का नाम रोशन किया। वहीं राजधानी के यशस्वी और अभिषेक ने भी बेहतरीन अंक लाकर शानदार सफलता हासिल की। बुधवार को जब केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के 10वीं के नतीजे आए तो इन स्टूडेंट्स को बधाई देने वालों का तांता लग गया। लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी शाखा के यशस्वी चौधरी और रानी लक्ष्मीबाई सीनियर सेंकडरी स्कूल के अभिषेक यादव दोनों को 98.4 प्रतिशत अंक मिले हैं।

आयुष और सारा ने बिखेरी चमक

शहर में कामयाबी की इबारत लिखने वालों में आरएलबी के आयुष सिंह और लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी की सारा सिंह भी पीछे नहीं रहीं। दोनों को 98.2 प्रतिशत अंक मिले। लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी शाखा की श्रद्धा और रानी लक्ष्मीबाई सीनियर सेकंडरी स्कूल की दिव्या त्रिपाठी ने 98 प्रतिशत अंक हासिल किए।

इन्होंने भी दर्ज की सफलता

आरएलबी की काव्या सिंह और श्वेता अग्रवाल को 97.8 प्रतिशत अंक मिले। एसकेडी एकेडमी की विशाखा ने 97.8 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल का मान बढ़ाया। लखनऊ पब्लिक कॉलेज की आयुषी अवस्थी के 97.6 प्रतिशत अंक आए। जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के आयशानी मिश्रा और लोयला इंटरनेशनल स्कूल की मैत्री सिंह ने 97.4 प्रतिशत अंक हासिल कर सबका दिल जीता। अवध कॉलिजिएट के तनिष्क मौर्या और पूजा त्रिपाठी को 97 प्रतिशत अंक मिले। वहीं एसकेडी एकेडमी की आकांक्षा पटेल ने 96.6 प्रतिशत और शचि ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।