- आलमबाग और वजीरगंज में हुई घटनाएं

- मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

LUCKNOW:

आलमबाग एलडीए कॉलोनी में रविवार को सरेराह शोहदों ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसे और उसके भाईयों को पीट दिया। उधर, वजीरगंज में छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदों ने घर में घुसकर युवती को पीटा। परिवारीजन दौड़े तो हमलावर धमकाते हुए भाग गए। इन दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घर लौट रही थी युवती

एलडीए कॉलोनी निवासी एक युवती रविवार को घर लौट रही थी। आरोप है कि इस बीच मोहल्ले में रहने वाले राहुल थापा, आकाश और उनके दोस्तों ने उस पर छींटाकशी की और उसके विरोध करने पर युवती से गाली-गलौज करने लगे। युवती के भाई ने इसका विरोध किया तो शोहदों ने उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर पड़ोस के लोग जब दौड़े तो हमलावर शोहदे भाग निकले।

घर में घुसकर छेड़छाड़

वरीजरगंज मल्लाही टोला में रविवार रात एक युवती अपने घर में थी। युवती का आरोप है कि इस बीच मौलवीगंज में रहने वाला सैफी उसके घर में घुसा और छेड़छाड़ करने लगा। उसने इसका विरोध किया तो वह गाली-गलौज कर धमकी देने लगा। शोर सुनकर युवती की बड़ी बहन दौड़ी तो उससे भी शोहदे ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। इंस्पेक्टर वजीरगंज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।