- दोस्त से बोला युवक, युवती के विवाद में छात्र को मारी गई थी गोली

- पुलिस ने जब्त किया छात्र का मोबाइल, सर्विलांस टीम की पड़ताल में खुलेंगे कई राज, आरोपी अरेस्ट

LUCKNOW: मोहनलालगंज स्थित जीएस लॉन के पास बीए के छात्र शिवम को गोली मारने वाले बाइक सवार हमलावर राजवीर को पुलिस ने देर रात हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर गऊदीन शुक्ला के मुताबिक अब तक की पड़ताल में एक युवती को लेकर दोनों पक्षों में विवाद और गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है।

खुद पहुंचा था अस्पताल

शिवम को जब गोली लगी तो वह घायलावस्था में भागकर खुद अस्पताल पहुंचा था। वहां पर जब डॉक्टरों ने पुलिस केस बताकर इलाज करने से मना कर दिया तो उसने घरवालों को बताने से पहले अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया। इसके बाद दोस्त उसे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। शिवम को गोली पीठ के पास लगी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि दो साल पहले आरोपी से विवाद हुआ था।

कॉल डिटेल्स की हो रही जांच

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि सूचना पर जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो शिवम के पास उसके दोस्त भी थे। पुलिसकर्मियों ने शिवम से उसका मोबाइल मांगा तो उसने पुलिस को देने के बजाय अपने दोस्तों को दे दिया। शिवम ने अपने दोस्तों से यह भी कहा कि मोबाइल तोड़ दो पर पुलिस को मत देना। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसके दोस्तों से मोबाइल छीन लिया। शिवम के मोबाइल में कई राज छुपे हैं। मोबाइल को कब्जे में लेकर सर्विलांस टीम को दिया गया है। उसकी कॉल डिटेल्स निकलवाने के साथ ही वाट्सएप चै¨टग भी की जांच की जा रही है।