- गाजीपुर के नीलगिरी चौराहे के पास रत्न राशि ज्वैलर्स की घटना

- पुलिस दबाए रही मामला, सीसी कैमरे में कैद हुए बंटी-बबली

LUCKNOW :

गाजीपुर के नीलगिरी चौराहे के पास स्थित रत्न राशि ज्वैलर्स में सगाई के लिए अंगूठी लेने पहुंचे बंटी-बबली हीरे की चार अंगूठी ले उड़े। अंगूठी की कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। दोनों सीसी कैमरे में कैद हो गए हैं।

पार की चार अंगूठियां

ज्वैलरी कारोबारी शुभ चंद्र जैन की नीलगिरी चौराहे के पास रत्न राशि ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को एक युवक और एक महिला उनकी दुकान पर आए और सगाई के लिए हीरे की अंगूठी मांगी। इस पर उन्हें अंगूठी दिखाई गई। इसके बाद शाम को भुगतान कर अंगूठी ले जाने का झांसा देकर फरार हो गए। उनके जाने पर जब बॉक्स चेक किया गया तो चार अंगूठी कम थीं। इस पर दोनों का पीछा किया गया तो कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद मामले की जानकारी गाजीपुर पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर गाजीपुर ने बताया कि व्यावसायी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस दबाए रही मामला

घटना के बाद पुलिस मामला दबाए बैठी रही। पुलिस जल्द ही टप्पेबाजों की गिरफ्तारी का आश्वासन व्यावसायी को देती रही। फुटेज मिलने के चार दिन बाद भी पुलिस टप्पेबाजों का सुराग नहीं लगा पाई। मंगलवार को मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।