- राजभवन, बीकेटी, आलमबाग समेत कई डिवीजन में होगी बदलाव

LUCKNOW लेसा में अधिशासी अभियंताओं को लेकर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। जिन अधिशासी अभियंताओं ने अपना कार्यकाल पूरा कर लिया है, उन्हें बदलने की तैयारी हो रही है।

इनके हटने की संभावना

चिनहट, बीकेटी और वृंदावन में उन अधिशासी अभियंताओं को रखा जाएगा जो काम में बेहतरीन होंगे, कुल मिलाकर मेरिट के आधार पर जिम्मेदारी दी जाएगी। वृंदावन अधिशासी अभियंता को एक कुर्सी पर तीन साल से अधिक हो गए हैं। वहीं बीकेटी अधिशासी अभियंता की अधिक शिकायतों के कारण दूसरी जिम्मेदारी देने की तैयारी है। जबकि चिनहट के अधिशासी अभियंता का भी समय पूरा हो गया है। इसी तरह आलमबाग के अधिशासी अभियंता आरपी केन, कानपुर रोड के अधिशासी अभियंता भारत सिंह, सेस प्रथम के संदीप तिवारी, गोमती नगर से मुनीश चोपड़ा, राजभवन से अनिल, रेजीडेंसी खंड में भी बदलाव संभव है। उधर मुंशी पुलिया के अधिशासी अभियंता अवनींद्र को बीच में ही हटाने के बाद कार्यवाहक के रूप में काम देख रहे अनूप कुमार के स्थान पर भी दूसरे अधिशासी अभियंता को लाया जा सकता है।

जुलाई के पहले सप्ताह में बदलाव

निदेशक कार्मिक प्रदीप कक्कड़ से मध्यांचल के अन्य जनपदों की भी सूची बनाने के आदेश एमडी दे चुके हैं। डालीगंज खंड में भी बदलाव किया जा सकता है। यह सभी बदलाव जुलाई के प्रथम सप्ताह में होने की संभावना है।

बाक्स

गोमतीनगर में आज दो घंटे बाधित रहेगी बिजली

गोमतीनगर खंड के अंतर्गत आने वाले विपिन खंड उपकेंद्र से पोषित क्षेत्रों में शुक्रवार को बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी। अधिशासी अभियंता मुनीश चोपड़ा ने बताया कि सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक विपुल खंड तीन, विपुल खंड चार, विपुल खंड पांच और विपुल खंड छह में बिजली संकट रहेगा। वहीं, राजभवन खंड से पोषित मवइया लोको उपकेंद्र में मरम्मत का कार्य होने से सुबह 10:30 बजे से दोपहर साढ़े तीन बजे तक बिजली संकट रहेगा।