- पुलिस की घेराबंदी में एक बदमाश हत्थे चढ़ा, एक चकमा देकर हुआ फरार

- गाजीपुर पुलिस को मिली सफलता

- सूनसान जगहों से गुजर रही लेडीज को बनाते थे अपना शिकार

LUCKNOW: घर उन्नाव में और लूट की वारदातों को अंजाम देते थे लखनऊ आकर गाजीपुर पुलिस ने ऐसे ही एक शातिर लुटेरे को अरेस्ट किया जो लूट की वारदातों को अंजाम देकर वापस घर लौट जाता था और पुलिस बदमाशों की तलाश ही करती रह जाती। पुलिस की कार्रवाई में एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

चोरी की बाइक से करते थे वारदात

एसपी टीजी हबीबुल हसन के मुताबिक, गाजीपुर थाने में तैनात एसआई नियम कुमार वाजपेयी और उनकी टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान शालीमार चौराहे के करीब घेराबंदी कर एक शातिर लुटेरे को अरेस्ट कर लिया। पकड़े जाने पर उसकी शिनाख्त सदर, उन्नाव निवासी श्यामू पासवान के रूप में हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से एक बाइक अपाचे बरामद की। इस कार्रवाई के दौरान श्यामू की बाइक पर बैठा उसका साथी मौके से फरार होने में सफल रहा। बरामद बाइक के बारे में श्यामू ने बताया कि उसने यह बाइक फरार साथी करन सिंह के साथ कृष्णानगर स्थित शगुन गेस्ट हाउस से चोरी की थी।

रोजाना उन्नाव से आते थे

पूछताछ के दौरान श्यामू ने बताया कि वे रोजाना उन्नाव से लखनऊ आते थे और गाजीपुर, मडि़यांव में सूनसान जगहों से गुजर रही लेडीज को अपना शिकार बनाते थे। उसने गाजीपुर एरिया में पांच और मडि़यांव एरिया में दो लूट की वारदातों को अंजाम देना कुबूल किया। उसने बताया कि वह लूटी गई चेन उन्नाव में एक ज्वैलर को जाकर बेच देते और मिली रकम को वह और करन आधा-आधा बांट लेते थे। पुलिस ने श्यामू के कब्जे से लूटी गई चेन बेचने से मिली रकम में से ब्क्90 रुपये बरामद किये।