- पीएम मोदी की अपील का लखनवाइट्स पूरा साथ देने को तैयार

<- पीएम मोदी की अपील का लखनवाइट्स पूरा साथ देने को तैयार

LUCKNOW lucknow@inext.co.in

LUCKNOW पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि हम 9 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद कर मोमबत्ती, मोबाइल लाइट, दिया जलाएं, ताकि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में देश एकजुट रहे। पीएम मोदी की इस अपील का खुलकर साथ देने का निर्णय लिया है। साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि इस दौरान लॉकडाउन का पूरी तरह पालन किया जाएगा। कोई अपने घरों से बाहर नहीं निकलेगा।

पीएम की यह अपील सभी को माननी चाहिए। हम अपने घरों में रहकर मोमबत्ती, टार्च व मोबाइल जो मिले उसे जलाएं, ताकि कोरोना के इस अंधकार को प्रकाश से दूर किया जा सके। इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन न करें और घरों में ही रहें।

महंत देव्यागिरी, मनकामेश्वर मठ

इस समय हम सभी का कर्तव्य है कि हम सरकार की हर गाइडलाइन का पालन करें। मोदी जी ने जो आग्रह किया है, हम सबको उसका साथ देना चाहिए। ठीक उसी तरह जैसा हमने कोरोना वारियर्स के सम्मान में किया था। दुनिया को दिखाना है कि विपदा के इस समय हम सब एक हैं।

मयंक रंजन, संयोजक युवा महोत्सव

देशहित में 9 अप्रैल को हम सभी को लाइट बंद कर दिए जलाने चाहिए। हम अपनी एकजुटता और सतर्कता से ही इस बीमारी से बच सकते हैं। हमें यह काम डिस्टेंस बनाकर करना है। हम दिए जलाएं और प्रार्थना करें कि यह संकट जल्द दूर हो। मोदी जी की अपील का सभी पालन करने को तैयार हैं।

अशोक मोतियानी, अध्यक्ष सिंधी सभा

हम सभी को कोरोना के खिलाफ मिलकर जंग लड़नी है। ऐसे में सभी को पीएम मोदी की अपील को मानते हुए उनके बताए समय पर लाइट बंद कर दिया जलाना चाहिए। दिए जलाकर हम एकता दिखाएं ताकि कोरोना का यह संकट जल्द से जल्द दूर हो जाए।

मनमोहन सिंह हैप्पी, सचिव यहियागंज गुरुद्वारा