- बेटी के लिए लड़का देख कर लौट रहा था परिवार

- एक ही बाइक पर सवार थे तीनों भाई, तीसरे की हालत गंभीर

LUCKNOW: बंथरा में बुधवार दोपहर डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटी की शादी के लिए लड़का देख कर एक ही बाइक से तीन सगे भाई लौट रहे थे। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।

देखने गये थे लड़का

उन्नाव के हसनगंज के तेगापुर निवासी संतपाल (48) अपने छोटे भाई राजकुमार (45) और मुल्क राज (43) के अलावा उन्नाव के ही माखी के डीहा गांव निवासी ममिया ससुर जगरूप, अजगैन शहजादपुर निवासी भांजी माया, बेटे अमरेंद्र के साथ बेटी शैल कुमारी की शादी के लिए बंथरा के रामदासपुर गांव के गया प्रसाद के घर लड़का देखने आए थे। लड़का देखने के बाद संतपाल, मुल्कराज और राजकुमार एक ही बाइक पर सवार थे जबकि जगरूप, माया और अमरेंद्र दूसरी बाइक पर सवार थे।

सगे दो भाइयों की मौके पर मौत

फतेहगंज नारायनपुर रोड होते हुए जैसे ही बाइक से संतपाल, मुल्कराज और राजकुमार दोपहर करीब 3 बजे बंथरा के बनी मोहान रोड पर नारायनपुर मोड़ के पास पहुंचे। तभी मोहान से आ रहे तेज रफ्तार बेकाबू डंपर (यूपी 78 एफटी 8948) ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में संतपाल और मुल्क राज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि राजकुमार बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद राहगीरों की मदद से घायल राजकुमार को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

बाक्स-

हेडिंग- साइकिल सवार छात्रा को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख (18 हृश्र1): गोसाईंगंज के भटानी गांव के पास बुधवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रही टिकनिया मऊ गांव की छात्रा सदफ राशिद उर्फ फैजा (14) को एक ईंट लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से रौंद दिया, जिससे छात्रा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ड्राइवर मौके से फरार

मृतक के चाचा शारिक के अनुसार उनकी भतीजी सदफ कक्षा नौ की छात्रा थी। वह बुधवार सुबह अपनी सहेलियां चांदनी व रुशदा के साथ गोसाईंगंज के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने साइकिल से जा रही थी। तभी ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली ने उसे पीछे से रौंद दिया। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज धीरेन्द्र कुशवाहा के मुताबिक ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

सहेली की मौत से सहेलियां सहमी

घर से निकली सदफ, रुशदा व चांदनी तीनों सहेलियों को पता नहीं था कि उनकी खुशी कुछ पल बाद मातम में बदल जाएगी। सड़क पर आपस में ठिठोली करती छात्राओं के साथ हुए हादसे में सदफ की मौत से उसकी सहेलियां भी डर हुई हैं। उनकी खुशी एक पल में मातम में बदल गई।